भारत में नई बाइक और कारें

ह्यूंदैई ने जारी किया नई सबकॉम्पैक्ट सेडान ऑरा का स्कैच, 19 दिसंबर को होगी पेश

ह्यूंदैई के कार लाइन-अप में नई ऑरा की जगह ऐक्सेंट वाली होगी और स्कैच में सामने आया है कि ये नई कार ह्यूंदैई ग्रैंड i10 निऑस से काफी मिलती-जुलती है.

फोटो देखें
ये नई कार ह्यूंदैई ग्रैंड i10 निऑस से काफी मिलती-जुलती है

19 दिसंबर को होने वाले डेब्यू से पहले ही ह्यूंदैई ने अपनी बिल्कुल नई सबकॉम्पैक्ट सेडान ऑरा का स्कैच जारी कर दिया है. कंपनी के कार लाइन-अप में ह्यूंदैई ऑरा की जगह ऐक्सेंट वाली होगी और स्कैच में सामने आया है कि ये नई कार काफी कुछ ह्यूंदैई ग्रैंड आई10 निऑस से मिलती-जुलती है. स्कैच में ये कार काफी स्पोर्टी दिखाई दे रही है जिसके अगले हिस्से में बड़े आकार की ग्रिल के साथ दोनों ओर एलईडी डीआरएल, स्वैप्टबैक हैडलैंप्स और दमदार बंपर दिया गया है जो इसे काफी स्पोर्टी बनाता है.

54c20l6k
54c20l6kस्कैच में ये कार काफी स्पोर्टी दिखाई दे रही है

ह्यूंदैई इंडिया की आगामी सबकॉम्पैक्ट सेडान ऑरा की छत भी बेहतर कूपे स्टाइल की है जिससे प्रपोर्शन के हिसाब से नई ऑरा बेहतर लग रही है. ह्यूंदैई ने नई ऑरा में बीएस6 मानकों वाला 1.2-लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन उपलब्ध कराए हैं जिसे 5-स्पीड मैन्युअल और एएमटी गियरबॉक्स से लैस किया गया है. कंपनी ने बताया है कि ये कार चार पहलुओं - प्रपोर्शन, अर्किटैक्चर, स्टाइल और तकनीक का अनोखा मेल है जिससे ये कार ज़्यादा असरदार होगी.

ह्युंडई

ह्युंडई कारें

ये भी पढ़ें : ह्यूंदैई जनवरी 2020 से वाहनों की कीमतों में करेगी इज़ाफा, ये कंपनियां भी बढ़ाएंगी दाम

0 Comments

ह्यूंदैई ऑरा के केबिन की कोई जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है, लेकिन हमारा मानना है कि नई कार का इंटीरियर भी ह्यूंदैई निऑस जैसा ही होगा. इसमें कार के साथ बड़े आकार का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया जाएगा जो सेंट्रल कंसोल पर लगा होगा, इसके अलावा ट्विन पॉड्स इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर के साथ बड़ा एमआईडी डिस्प्ले, डैशबोर्ड पर लगा गियरशिफ्ट लीवर दिया जाना अनुमानित है. ह्यूंदैई ग्रैंड आई10 निऑस में डुअल-टोन थीम वाला केबिन दिया गया है, ऐसे में अनुमान ये भी है कि कंपनी ह्यूंदैई ऑरा के साथ भी ऐसा ही केबिन उपलब्ध कराएगी.

Compare ह्युंडई वेन्यू with Immediate Rivals

Be the first one to comment
Thanks for the comments.