भारत में नई बाइक और कारें

होंडा नवी की डिमांड बढ़ी, जल्द ही इस बाइक के प्रोडक्शन को दोगुना करेगी कंपनी

फोटो देखें

होंडा नवी को मिल रही प्रतिक्रिया से होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) काफी उत्साहित है और ग्राहकों की डिमांड को पूरा करने के लिए इस बाइक के प्रोडक्शन को बढ़ाने की तैयारी कर रही है। बताया जा रहा है कि कंपनी होंडा नवी के प्रोडक्शन को दोगुना कर 1 लाख यूनिट प्रति महीने करने वाली है।

जापान की इस बड़ी टू-व्हीलर कंपनी ने 2016 दिल्ली ऑटो एक्सपो के दौरान होंडा नवी को पेश किया था। अप्रैल 2016 में होंडा नवी को बाज़ार में उतारा गया और तब से ही इस बाइक को उम्मीद से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। होंडा नवी को पूरी तरह से भारत में तैयार किया गया है। शुरुआती दौर में कंपनी ने इस बाइक के हर महीने 2,000 यूनिट बेचने का लक्ष्य निर्धारित किया था।

कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट (सेल्स एंड मार्केटिंग) वाईएस गुलेरिया ने पीटीआई को बताया, 'हम होंडा नवी को मिल रही प्रतिक्रिया से बेहद खुश हैं। ये हमारे अनुमान से कहीं ज्यादा है। हम जल्द ही होंडा नवी के प्रोडक्शन को दोगुना कर करीब 1 लाख यूनिट प्रति महीने करने पर विचार कर रहे हैं।'

0 Comments

होंडा नवी में 110-सीसी HET इंजन लगाया गया है जिसे ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन से लैस किया गया है। इस बाइक को होंडा के भारतीय रिसर्च एंड डेवलपमेंट सेंटर में तैयार किया गया है।

Be the first one to comment
Thanks for the comments.