भारत में नई बाइक और कारें

होंडा ने भारत में लॉन्च किया अमेज़ का ऐस एडिशन, शुरुआती कीमत ₹ 7.89 लाख

होंडा अमेज़ ग्राहकों को काफी पसंद आती है और कंपनी ने सबकॉम्पैक्ट सेडान की नई जनरेशन लॉन्च करने के महज़ 13 हफ्तों में 1 लाख से ज़्यादा यूनिट बेच ली हैं.

फोटो देखें
कंपनी ने नई जनरेशन अमेज़ करने के महज़ 13 हफ्तों में 1 लाख से ज़्यादा यूनिट बेच ली हैं

होंडा अमेज़ भारतीय ग्राहकों को काफी ज़्यादा पसंद आती रही है और कंपनी ने इस सबकॉम्पैक्ट सेडान की नई जनरेशन लॉन्च करने के महज़ 13 हफ्तों में ही 1 लाख से ज़्यादा यूनिट बेच ली हैं. इस सफलता का ऐलान करने के लिए कंपनी ने नई होंडा अमेज़ का ऐस एडिशन लॉन्च कर दिया है. होंडा अमेज़ ऐस एडिशन कार के टॉप मॉडल VX के दोनों ही डीजल और पेट्रोल इंजन मॉडल में उपलब्ध कराया गया है जो तीन कलर्स - रेडिएंट रैड, लूनर सिल्वर और व्हाइट ऑर्किड पर्ल हैं. नई होंडा अमेज़ ऐस के पेट्रोल वेरिएंट की दिल्ली में शुरूआती एक्सशोरूम कीमत 7.89 लाख रुपए है जो 8.72 लाख रुपए तक जाती है, वहीं कार के डीजल वेरिएंट की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 8.99 लाख से शुरू होकर 9.72 लाख रुपए तक जाती है.

5qt06cbkहोंडा अमेज़ ऐस एडिशन कार के टॉप मॉडल VX मॉडल में उपलब्ध कराया गया है

होंडा कार्स इंडिया ने अमेज़ ऐस एडिशन के साथ कुछ खास फीचर्स दिए हैं जिनमें स्टाइलिश ब्लैक अलॉय व्हील्स, ब्लैक ट्रंक स्टॉइलर, सीट कवर्स पर ऐस बैजिंग, अगले रूम लैंप्स, ब्लैक डोर वाइसर, डोर ऐज गार्निश और ऐस एंबलेम शामिल हैं. होंडा इंडिया की मार्केटिंग और सेल्स के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और डायरेक्टर राजेश गोयल ने कहा कि, “बिल्कुल नई दूसरी जनरेशन होंडा अमेज़ गेमचेंजर साबित हुई है और महज़ 13 महीनों में कार की 1 लाख ये ज़्यादा यूनिट बेच ली गई हैं, 2013 में लॉन्च की गई होंडा अमेज़ के मुकाबले यह आंकड़ा 20% की बढ़ोतरी पर है. नई होंडा अमेज़ के आकर्षक डिज़ाइन ने एसयूवी पसंद करने वाले और पहली बार कार खरीद रहे ग्राहकों को अपनी ओर खींचा है. हम अपने ग्राहकों के कंपनी पर विश्वास और लगातार समर्थन का धन्यवाद करते हैं जिससे कंपनी ने मजबूत तरक्की की हैं.”

ये भी पढ़ें : इन दो कंपनियों ने मिलकर बनाया ये अनोखा टायर, ना डलेगी हवा, ना ही होगा पंचर

0 Comments

बता दें कि नई जनरेशन होंडा अमेज़ की डीजल और पेट्रोल मॉडल के ऑटोमैटिक वेरिएंट की मांग बहुत ज़्यादा देखने को मिली है. कंपनी का कहना है कि कुल बिक्री में 20% ग्राहकों ने अमेज़ सबकॉम्पैक्ट सेडान के ऑटोमैटिक वेरिएंट को चुना है और यह आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है. होंडा अमेज़ कंपनी की सबसे ज़्यादा बिकने वाली कारों में बनी हुई है और वित्तीय वर्ष 2019-20 में अबतक कंपनी की कुल बिक्री का 52% हिस्सा नई जनरेशन होंडा अमेज़ से ही आया है.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.