भारत में नई बाइक और कारें

होंडा ने भारत में लॉन्च किया 10 साल/1,20,000 किमी का एनीटाइम वॉरंटी प्लान

ये पहली बार है जब कंपनी ने भारत में इतनी लंबी अवधि का वॉरंटी पैक पेश किया गया है और इस प्लान का फायदा पहले से होंडा कारों के मालिक भी उठा सकते हैं.

फोटो देखें
इस प्लान का फायदा पहले से होंडा कारों के मालिक भी उठा सकते हैं

होंडा कार्स इंडिया ने हाल में 10 साल/1,20,000 किमी वॉरंटी का पैकेज पेश किया है जिसे एनीटाइम वॉरंटी प्लान का नाम दिया गया है. ये पहली बार है जब कंपनी ने भारत में इतनी लंबी अवधि का वॉरंटी पैक पेश किया गया है और इस प्लान का फायदा पहले से होंडा कारों के मालिक भी उठा सकते हैं. होंडा कारों पर उपलब्ध कराया गया ये वॉरंटी पैक ग्राहकों को लंबे समय तक कारों की अच्छी देखभल के लिए पेश किया गया है, इसके अलावा भी कंपनी 1 साल/20,000 किमी प्रतिवर्ष उपलब्ध कराएगी.

honda amazeये पहली बार है जब कंपनी ने भारत में इतनी लंबी अवधि का वॉरंटी पैक पेश किया गया है

कार की खरीद के समय बेचे जाने वाले दूसरे वॉरंटी पैक से अलग इस एनीटाइम वॉरंटी प्लान को फिलहाल बेचे जा रहे वॉरंटी पैक के एक्सपायर हो जाने के बाद भी खरीदा जा सकता है. इस प्लान को खरीदने के लिए वही होंडा ग्राहम सक्षम होंगे जिनके वाहन की उम्र 10 साल से कम हो और ओडोमीटर पर वाहन 1,20,000 किमी से कम चला हो. बता दें कि इस पैकेज या प्लान की कीमत वाहन की उम्र और चलाए गए किमी पर निर्भर करेगी.

होंडा

होंडा कारें

होंडा कार्स इंडिया पहले से अपने वाहनों पर 3 साल की वॉरंटी उपलब्ध करा रही है, इस बात को ध्यान में रखते हुए इस प्लान की अवधि 3 साल से 10 साल तक रखी गई है. 3 साल पुराने होंडा कार के मालिकों को ये पैकेज 5,835 रुपए में उपलब्ध कराया जाएगा, वहीं 8 साल पुराने वाहन के लिए ग्राहकों को 8,952 रुपए अदा करने होंगे. जिन होंडा अमेज़ ग्राहकों को मिला 3 साल का वॉरंटी पैक एक्सपायर हो गया है उन्हें 6,594 रुपए में एनीटाइम वॉरंटी प्लान मिलेगा, वहीं 8 साल पुराने होंडा अमेज़ ग्राहकों को समान प्लान 10,116 रुपए चुकाने पर उपलब्ध कराया जाएगा.

ये भी पढ़ें : BS6 इंजन के साथ लॉन्च हुई होंडा सिटी पेट्रोल, शुरुआती कीमत ₹ 9.91 लाख

0 Comments

एनीटाइम वॉरंटी प्लान कंपनी के पुराने वाहनों पर भी उपलब्ध कराया गया है जिनमें अमेज़, जैज़, सिटी, डब्ल्यूआर-वी, बीआर-वी, सिविक और सीआर-वी शामिल हैं, इनके अलावा बंद हो चुकी होंडा कारें पर भी ये प्लान उपलब्ध कराया गया है जिनमें होंडा ब्रिओ, मोबिलिओ, अकॉर्ड पेट्रोल और अकॉर्ड हाईब्रिड शामिल हैं. नियम और शर्तों के हिसाब से डीलर्स समय अवधि में वाहन खराब होने पर उसकी मरम्मत और पुर्ज़ों को बदलने का काम करेगी. इसके लिए ग्राहक को कोई राषि का भुगतान नहीं करना पड़ेगा.

Compare होंडा अमेज़ with Immediate Rivals

Be the first one to comment
Thanks for the comments.