भारत में नई बाइक और कारें

होंडा सिटी का नया पेट्रोल वेरिएंट ZX MT भारत में लॉन्च, कीमत ₹ 12.75 लाख

नई होंडा सिटी ZX MT की एक्सशोरूम कीमत 12.75 लाख रुपए रखी गई है जो दो नए कलर्स - रेडिएंट रैड मेटैलिक और लूनर सिल्वर मेटैलिक में उपलब्ध कराई गई है.

फोटो देखें
होंडा सिटी ZX MT की एक्सशोरूम कीमत 12.75 लाख रुपए रखी गई है

होंडा कार्स इंडिया ने भारत में अपनी पॉपुलर सिडान होंडा सिटी का नया वेरिएंट ZX MT पेट्रोल लॉन्च कर दिया है. नई होंडा सिटी ZX MT की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 12.75 लाख रुपए रखी गई है और यह कार दो नए कलर्स - रेडिएंट रैड मेटैलिक और लूनर सिल्वर मेटैलिक में उपलब्ध कराई गई है. नई कार में स्टैंडर्ड तौर पर रियर पार्किंग सेंसर्स दिए गए हैं. नई होंडा सिटी ZX MT को सिर्फ पेट्रोल इंजन और मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ लॉन्च किया गया है. कंपनी का कहना है कि इस कार को पेट्रोल इंजन के साथ मैन्युअल गियरबॉक्स की भारी डिमांड को देखते हुए लॉन्च किया गया है.

gan65ob

सिटी ZX MT दो नए कलर्स - रेडिएंट रैड मेटैलिक और लूनर सिल्वर मेटैलिक में उपलब्ध है

होंडा सिटी के नए वेरिएंट के बारे में बात करते हुए होंडा कार्स इंडिया के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और सेल्स एंड मार्केटिंग के डायरेक्टर राजेश गोयल ने कहा कि, “हम होंडा सिटी के पेट्रोल मैन्युअल वेरिएंट में ZX ग्रेड लॉन्च करते हुए बहुत अच्छा महसूस कर रहे हैं यह कार की ZX रेन्ज का टॉप स्पेक मॉडल है और ग्राहकों के लिए ज़्यादा ऑप्शन्स लेकर आता है.” नई होंडा सिटी ज़ैडएम एमटी में 6 एयरबैग्स, LED हैडलैंप्स के साथ डेटाइम रनिंग लाइट्स, LED लैंप्स, LED टेललाइट्स, और प्लेट लैंप्स दिए हैं. कार के ट्रंक लिड स्पॉइलर पर LED वर्क दिया गया है.

ये भी पढ़ें : लॉन्च के 5 महीने में बिकीं 50,000 यूनिट होंडा अमेज़, दमदार इंजन के साथ बेहतर फीचर्स

0 Comments

नई होंडा सिटी ZX MT में इलैक्ट्रिक सनरूफ के साथ वन-टच ओपन-क्लोज़ फंक्शन के साथ ऑटो-रिवर्स दिया गया है. कार का ZX वेरिएंट टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटो हाईलइट्स, रेन सेंसिंग वाइपर्स और 16-इंच के डायमंड कट अलॉय व्हील्स से लैस है. अब होंडा सिटी मैन्युअल ट्रांसमिशन वाले डीजल और पेट्रोल दोनों इंजन के साथ चार वर्ज़न में उपलब्ध है जिनमें SV, V, VX और नया ZX शामिल है. होंडा सिटी पेट्रोल CVT भी कार के V, VX और ZX ट्रिम में उपलब्ध कराया गया है. इसका मुकाबला मारुति सुज़ुकी सिआज़, ह्यूंदैई वर्ना और फोक्सवेगन वेन्टो जैसी कारों से होने वाला है.

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.