भारत में नई बाइक और कारें

होंडा कार्स इंडिया ने रिकॉल की 3,669 यूनिट अकॉर्ड, बदलेगी ताकाता एयरबैग इंफ्लेटर्स

होंडा इंडिया ने स्वैच्छिक रूप से भारत में 3,669 यूनिट वाहन रिकॉल कर रही है, 2003 से 2006 के बीच बनाई गई होंडा अकॉर्ड ताकाता के एयरबैग्स को बदलेगी.

फोटो देखें
रिप्लेसमेंट और मरम्मत का यह काम मुफ्त में किया जाएगा

होंडा कार्स इंडिया ने घोषणा की है कि कंपनी स्वैच्छिक रूप से भारत में 3,669 यूनिट वाहन रिकॉल कर रही है, 2003 से 2006 के बीच बनाई गई होंडा अकॉर्ड में कंपनी ताकाता के एयरबैग्स को बदलेगी. यह रिकॉल होंडा द्वारा ग्लोबल स्तर पर सावधानी के लिए चलाए जा रहे रिकॉल कैम्पेन का हिस्सा है जो ताकाता एयरबैग्स के अगले इन्फ्लेटर्स में परेशानी को दूर करने के लिए है. होंडा इंडिया द्वारा रिप्लेसमेंट और मरम्मत का यह काम मुफ्त में किया जाएगा और 18 अप्रैल 2019 से होंडा डीलरशिप पर रिकॉल से संबंधित कारों को दुरुस्त किया जाएगा.

होंडा कार्स इंडिया हर उस ग्राहक से संपर्क कर रही है जिन्हानें इस दौरान होंडा अकॉर्ड खरीदी थी और होंडा ने सुझाव दिया है कि अकॉर्ड के ग्राहक कंपनी की वेबसाइट पर जाकर अपना 17-डिजिट का वाहन आईडेंटिफिकेशन नंबर डालकर आर के रिकॉल की जानकारी ले सकते हैं. यह भारत में 9वीं बार है जब ताकाता एयरबैग्स को लेकर होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड अपनी कारों को रिकॉल कर रही है. जनवरी 2018 में होंडा कार्स ने 22,834 वाहन रिकॉल किए थे जिसमें अगले पैसेंजर्स के लिए लगाए गए खराब एयरबैग इंफ्लेटर्स को बदला गया था.

ये भी पढ़ें : फोर्ड इंडिया भारत में बंद कर सकती है व्यापार, महिंद्रा के साथ हो सकती है साझेदारी

0 Comments

होंडा इंडिया ने हालिया रिकॉल की जानकारी देते हुए कहा कि, ताकाता एयरबैग इंफ्लेटर रिकॉल के चलते होंडा कार्स सभी प्रभावित ग्राहकों तक पहुंच रही है और डीलरशिप माध्यम से इसे जल्द से जल्द ठीक किया जाएगा. आपकी कार इस रिकॉल का हिस्सा है या नहीं इसकी जानकारी आप कंपनी की वेबसाइट से या सीधा अधिक्रत होंडा डलरशिप पर फोन करके पूछ सकते हैं. बता दें कि ताकाता एयरबैग्स में कई बार खराबी आई है जिसकी वजह से लिए कई कपनियों को रिकॉल किए जानें का फैसला लेना पड़ा है.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.