भारत में नई बाइक और कारें

हीरो इस वित्तीय वर्ष में 15 नए प्रोडक्ट लॉन्च करेगी, नई अचीवर से होगी शुरुआत

फोटो देखें

हीरो मोटोकॉर्प बहुत जल्द अपने कुछ नए प्रोडक्ट को बाज़ार में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। हीरो इस वित्तीय वर्ष में 15 नए प्रोडक्ट बाज़ार में लेकर आएगी। इसकी शुरुआत नई हीरो अचीवर के लॉन्च के साथ शुरू होगी। कंपनी ने हाल ही में राजस्थान के कुकस में हीरो का नया आर एंड डी सेंटर भी खोला है।
हीरो

हीरो बाइक



56वें वार्षिक SIAM कंवेंशन में हीरो के चेयरमैन, सीईओ और एमडी पवन मुंजल ने कहा, 'कंपनी इस वित्तीय वर्ष में 15 नए प्रोडक्ट को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस लिस्ट में सबसे पहले नई हीरो अचीवर 150 को लॉन्च किया जाएगा जो सितंबर के अंत तक बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। नई बाइक i3S टेक्नोलॉजी से लैस होगी और इसमें स्टार्ट-स्टॉप सिस्टम भी लगा होगा।' गौरतलब है कि अब तक ये टेक्नोलॉजी सिर्फ हीरो के स्पलेंडर सीरीज़ में उपलब्ध है।
 

इसके अलावा पवन मुंजल ने बताया कि सुपर स्पलेंडर को भी जल्द ही i3S टेक्नोलॉजी से लैस किया जाएगा। लॉन्च होने वाले 15 प्रोडक्ट्स में स्कूटर्स भी शामिल हैं। फिलहाल, कंपनी का हीरो माइस्त्रो एज और हीरो डुएट स्कूटर बाज़ार में बिक्री के लिए उपलब्ध है। कंपनी ने ये भी बताया कि अगले 4 महीने के भीतर सभी टू-व्हीलर लाइन अप को BS4 में अपग्रेड कर दिया जाएगा।

कम्पेयर हीरो स्पलेंडर प्लस मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ

Comments (0)