भारत में नई बाइक और कारें

हार्ले-डेविडसन ने की इंटर्नशिप प्रोग्राम के विजेताओं की घोषणा, जानें क्या करेंगे अंतिम 4

समर इंटर्नशिप प्रोग्राम के लिए 31 मार्च 2019 से प्रतिभागियों की तलाश शुरू की गई थी जिसके लिए सोशल मीडिया कैम्पेन के ज़रिए 2,207 लोगों ने आवेदन किया था.

फोटो देखें
समर इंटर्नशिप प्रोग्राम के लिए 31 मार्च 2019 से प्रतिभागियों की तलाश शुरू की गई थी

हार्ले-डेविडसन इंडिया ने अपने #FindYourFreedom इंटर्नशिप प्रोग्राम के अंतिम प्रतिभागियों का नाम घोषित कर दिया है जिन्हें हार्ले-डेविडसन के वे ऑफ लाइफ इंटर्नशिप प्रोग्राम के तहत भारत के लिए नई जनरेशन के राइडर्स तैयार किए जाएंगे. इस समर इंटर्नशिप प्रोग्राम के लिए 31 मार्च 2019 से अंतिम प्रतिभागियों की तलाश शुरू की गई थी जिसके लिए सोशल मीडिया कैम्पेन के ज़रिए 2,207 लोगों ने आवेदन किया था और 100 लोगों के चयन के बाद अंतिम दौर में 12 लोगों ने अपनी जगह बनाई है. इंटेंस डिस्कशन और इंटरव्यू के साथ तीन राउंड टास्क होने के बाद इस इंटर्नशिप प्रोग्राम के लिए कुल 4 लोगों का चयन किया गया है.

इस मौके पर हार्ले-डेविडसन इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर संजीव राजशेखरन ने बताया कि, “हार्ले-डेविडसन दशकों से भारत में अपने दो-पहिया वाहन बेच रही है और हमारे ‘मोर रोड्स टू हार्ले-डेविडसन' प्लान के तहत हमने #FindYourFreedom इंटर्नशिप प्रोग्राम लॉन्च किया है जो भारत में सालों बाद पहली बार किया जा रहा है. इस मुहिम को देशभर से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली है और हम अंतिम चार प्रतिभागियों से मिलकर बहुत खुश हुए हैं. अंतिम 12 प्रतियोगियों के बीच बहुत करीबी मुकाबला हुआ है और सबने ब्रांड के प्रति पैशन और एनर्जी दिखाई है.”

ये भी पढ़ें : हार्ले-डेविडसन की 2019 फोर्टी-एट स्पेशल और स्ट्रीट ग्लाइड स्पेशल भारत में लॉन्च

0 Comments

हार्ले-डेविडसन द्वारा आयोजित इस इंटर्नशिप प्रोग्राम में हिस्सा लेने वाले अंतिम चार प्रतिभागियों में दिल्ली से शशांक नवानी (25), देहरादून से आशीष रावत (23), हैदराबाद से रॉय चाको (51) और चेन्नई से प्रतीक दरोलिया (31) शामिल हैं. इन चार विजेताओं के चयन का निर्णय ऑटोमोबाइल जगत के एक्सपर्ट्स के पैनल द्वारा जूरी राउंड के बाद लिया गया है. बाकी चाज़ों के अलावा इस इंटर्नशिप प्रोग्राम में एचओजी कम्यूनिटीज़ के साथ राइडिंग, डीलरशिप पर ऑन-ग्राउंड अनुभव, कस्टम बाइक बनाना, फ्लैट ट्रैक पर वाहन चलाना और हार्ले-डेविडसन के यूनिवर्सिटी कोर्सेस जैसी एक्टिविटी करवाई जाएंगी. यह इंटर्नशिप 15 मई 2019 से शुरू की जाएगी.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.