भारत में नई बाइक और कारें

जेनेवा 2018: मसेराटी ने शोकेस की नेरिसिमो एडिशन घिबली, क्वात्रोपोर्ते और लेवांते

जेनेवा मोटर शो 2018 में शानदार वाहनों का मजमा लगा है, मसेराटी ने ऑटो शो में तीन बेहतरीन कारां से पर्दा हटाया है. जानें कितना स्पेशल है नेरिसिमो एडिशन?

फोटो देखें
तीनों कारों को टोटल ब्लैक एडिशन में शोकेस किया है जिसे नेरिसिमो एडिशन भी कहा जाता है

जेनेवा मोटर शो 2018 में कंपनियां अपने शानदार वाहनों को शोकेस और लॉन्च कर रही हैं. मसेराटी ने भी इस ऑटो शो में तीन बेहतरीन कारां से पर्दा हटाया है जो घिबली, क्वात्रोपोर्ते और लेवांते हैं. कंपनी ने इस तीनों कारों को टोटल ब्लैक एडिशन में शोकेस किया है जिसे नेरिसिमो एडिशन भी कहा जाता है. नेरिसिमो एडिशन को उपरोक्त वाहनों के लिए खास डिज़ाइन किया गया है और ग्रैन स्पोर्ट कारों के साथ भी उपलब्ध होगा जो वाकई कार को पूरा ब्लैक शेड में बदल देता है.

maserati ghibli nerissimo edition
मसेराटी ने ऑटो शो में तीन कार से पर्दा हटाया है जो घिबली, क्वात्रोपोर्ते और लेवांते हैं

मसेराटी ने इस एडिशन की कारों के एक्सटीरियर को ऑल-ब्लैक बॉडी पेन्ट स्कीम के साथ में कंट्रास्ट वाली ब्लैक क्रोम ट्रिम लगाई गई है जो ग्रिल के उूपरी हिस्से में लगी है. इसके साथ ही साइड एयर वेन्ट्स, सी-पिलर पर और कार के बूट में मसेराटी बैजिंग दी गई है. कार का ग्रिल बार, डोर हेंडल, एग्ज़्हॉस्ट टिप्स और विंडो ट्रिम को भी एक्सक्लूसिव ब्लैक फिनिश दिया गया है. इंटीरियर की बात करें तो घिबली स्पोर्ट्स सिडान के अगले और पिछले हिस्से में हीटेड स्पोर्ट सीट्स, हीटेड स्पोर्ट स्टीयरिंग व्हील और दी गई है. डार्क मिरर इंटीरियर फिनिशिंग के साथ इसे ब्लैक पिआनो और कार्बन फाइवर ट्रिम में भी उपलब्ध कराया गया है.

ये भी पढ़ें : जेनेवा 2018: लैंबॉर्गिनी ने पेश की हुराकन परफॉर्मेंते स्पाइडर, शानदार लुक वाली दमदार कार

0 Comments

मसेराटी ने इन कारों में अलग से टिंटेड विंडो और पावर रियर सनब्लाइंड फीचर्स भी मुहैया कराए हैं. कंपनी की सबसे महंगी क्वात्रोपोर्ते एग्ज़िक्यूटिव सिडान को ब्लैक पिआनो और कार्बन फाइबर दोनों ही ट्रिम में फिनिश कराया जा सकता है. मसेराटी ने इस कार में टिंटेड विंडो और रियर-व्यू कैमरा के साथ डायनामिक ग्रिडलाइन्स, पावर बूट लिड, होमलिंक सिस्टम और कीलेस एंट्री दी है जिसमें पिछले दरवाजे भी शामिल हैं. कंपनी ने लेवांते एसयूवी के अगले और पिछले हिस्से में हीटेड स्पोर्ट सीट्स दी हैं, इसके साथ ही एसयूवी में फोर-ज़ोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पावर फुट पैडल्स और आसान एंट्री सिस्टम दिया है.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.