भारत में नई बाइक और कारें

एक चार्ज में 100km चलेगी ये शानदार इलैक्ट्रिक बाइक, 2020 तक शुरू होगा उत्पादन

यह सिर्फ एक प्रोजैक्ट और कंपनी का विश्वास ना होकर यह निर्धारित करेगा कि कुछ समय में कंपनी का नाम ई-बाइक बनाने वाली कंपनी के रूप में सामने आएगा.

फोटो देखें
अनुमान है कि कंपनी इस मोटरसाइकल का प्रोडक्शन 2020 में शुरू करेगी

खास बातें

  • जेमबॉन-ब्युरे मोटरसाइकल पेरिस की इलैक्टिक बाइक बनाने वाली कंपनी है
  • ग्लोरिया कस्टमाइज़ की जाने वाली इलैक्ट्रिक मोटरसाइकल का कॉन्सेप्ट है
  • अनुमान है कि कंपनी इस मोटरसाइकल का प्रोडक्शन 2020 में शुरू करेगी

पैरिस के जेमबॉन-ब्युरे एक स्टार्ट अप है जिसने हाल में एक शानदार इलैक्ट्रिक टू-व्हीलर बनाई है. इस इलैक्ट्रिक मोटरसाइकल का नाम ग्लोरिया है और कंपनी ने इस प्रोजैक्ट ने इलैक्ट्रिक मोटरसाइकल का बिल्कुल अलग रूप प्रस्तुत किया है. इस कंपनी की शुरुआत बैजामिन कोचार्ड और एंटानिन गुडिसि ने की है और इसकी शुरुआत कस्टम मोटरसाइकल शॉप के रूप में हुई है. यह आने वाले समय में पूरी तरह इलैक्ट्रिक टू व्हीलर बनाने वाली कंपनी बन सकती है. ग्लोरिया प्रोजैक्ट जवान ग्राहकों को टार्गेट करने पूरा किया गया है और यह कंपनी इस बाइक के बड़ी मात्रा में उत्पादन की ओर बढ़ रही है. यह सिर्फ अलग किस्म की इलैक्ट्रिक बाइक नहीं होगी, इसकी शानदार स्टाइल इसे राइड करने वाले को भी बेहतरीन लुक देता है.
 
jambon beurre gloria
ग्लोरिया कस्टमाइज़ की जाने वाली इलैक्ट्रिक मोटरसाइकल का कॉन्सेप्ट है
 
जेमबॉन-ब्युरे के को-फाउंडर बैंजामिन कोचार्ड ने कहा कि, “हमारा मानना है कि किसी देश में स्टैंडर्ड वाहन चलाने जाने का दौर अब जा चुका है और यह एक शानदार वाहन है जो सेल्फ-एक्सप्रेशन को दिखाता है. जेमबॉन-ब्युरे कस्टम गैराज को चलाते वक्त हमने बहुत सारी बातें सीखी हैं और यही वो वजह है जिसके चलते हमने इस इलैक्ट्रिक टू व्हीलर ग्लोरिया का ज़्यादा मात्रा में उत्पादन शुरू किया है.” इस ई-बाइक को कंपनी के ऑनलाइन प्लैटफॉर्म के ज़रिए ग्राहक अपनी पसंद के हिसाब से बाइक को कस्टमाइज़ करवा सकते हैं. ग्राहक द्वारा आखरी डिज़ाइन चुन लेने के बाइ कंपनी इसे ग्राहक को डिलिवर करेगी. इसके अलावा ग्राहक इस बाइक के कुछ पुर्ज़े अलग से भी लगवा सकते हैं.

ये भी पढ़ें : एथर एनर्जी ने भारत में लॉन्च की मेड-इन-इंडिया इलैक्ट्रिक स्कूटर, जानें एथर 450 की कीमत
 
jambon beurre gloria
जेमबॉन-ब्युरे मोटरसाइकल पेरिस की इलैक्टिक बाइक बनाने वाली कंपनी है
 
जेमबॉन-ब्युरे मोटरसाइकल 4 साल पुरानी कंपनी है और कस्टम मोटरसाइकल बनाने के व्यापार में लगी है. ग्लोरिया प्रोजैक्ट सिर्फ एक प्रोजैक्ट और कंपनी का विश्वास ना होकर यह भी निर्धारित करेगा कि आने वाले समय में कंपनी का नाम इलैक्ट्रिक मोटरसाइकल बनाने वाली कंपनी के रूप में सामने आएगा. पूरी तरह तैयार होने के बाद अनुमान है कि ग्लोरिया एक बार चार्ज किए जाने पर 100 किमी तक चलाई जा सकेगी. यह एक 300cc मोटरसाइकल की बराबरी से भागेगी और फिलहाल कंपनी ई-बाइक के लिए रकम एकत्र करने में लगी है. रकम इकट्ठी हो जाने के बाद 2020 तक इस ई-बाइक का उत्पादन शुरू किया जाना अनुमानित है.
0 Comments

 
Advertisement

வாகனங்கள் பற்றிய சமீபத்திய மற்றும் தற்போதைய செய்திகளைப் பெற CarAndBikeஐ பேஸ்புக் மற்றும் ட்விட்டரில் பின் தொடருங்கள்.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.