भारत में नई बाइक और कारें

फोर्ड इंडिया ने रिकॉल की 22,690 एंडेवर SUV, एयरबैग इंफ्लेटर्स में आई समस्या

कंपनी इस रिकॉल के साथ ही सितंबर 2017 से अप्रैल 2019 के बीच बनी कारों के बैटरी मॉनिटरिंग सिस्टम की वायरिंग हारनैसेस इंस्टॉलेशन की भी जांच कर रही है.

फोटो देखें
ये कंपनी की तरफ से किया गया रिकॉल है

फोर्ड इंडिया ने पिछली जनरेशन एंडेवर SUV की 22,690 यूनिट देश में रिकॉल की हैं. ये कंपनी की तरफ से किया गया रिकॉल है और फोर्ड एंडेवर के एयरबैग इंफ्लेटर्स की जांच के लिए किया गया है. फिलहाल बेची जा रही एंडेवर और दूसरी जनरेशन के बाइ की कार पर इस रिकॉल का कोई प्रभाव नहीं पड़ा है. एंडेवर के प्रभावित लॉट का उत्पादन कंपनी के चेन्नई प्लांट में फरवरी 2004 से सितंबर 2014 के बीच हुआ है.

कंपनी इस रिकॉल के साथ ही सितंबर 2017 से अप्रैल 2019 के बीच बनी कारों के बैटरी मॉनिटरिंग सिस्टम की वायरिंग हारनैसेस इंस्टॉलेशन की भी जांच कर रही है. इन वाहनों में फोर्ड फ्रीस्टाइल, फीगो हैचबैक और एस्पायर सबकॉम्पैक्ट सेडान शामिल हैं. सभी ग्राहकों को उनके वाहन जांच की जानकारी दी जाएगी और फोर्ड डीलरशिप पर प्रभावित कारों के पुर्ज़े बदले जाएंगे.

ये भी पढ़ें : फोर्ड एकोस्पोर्ट का थंडर एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 10.18 लाख

0 Comments

सितंबर 2018 में फोर्ड इंडिया ने अपनी पॉपुलर सबकॉम्पैक्ट SUV फोर्ड एकोस्पोर्ट के लिए रिकॉल जारी किया था जो 7,249 यूनिट के लिए किया गया था. ये रिकॉल फोर्ड एकोस्पोर्ट फेसलिफ्ट के पेट्रोल मॉडल के लिए किया गया था जिनका उत्पादन नवंबर 2017 से मार्च 2018 के बीच किया गया था. उस समय कंपनी ने कहा था कि ये वॉलेंटरी इंस्पैक्शन के लिए किया गया रिकॉल है जिसमें कार की पावरट्रेन कंट्रोल मॉड्यूल सॉफ्टवेयर को अपडेट और चैक किया जाएगा.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.