भारत में नई बाइक और कारें

फोर्ड लेकर आने वाली है मिडनाइट सरप्राइज़ सेल्स कैम्पेन, लकी ड्रॉ में मिलेगी फोर्ड फीगो

कैम्पेन में फोर्ड डीलरशिप्स को देर रात तक खोला जाएगा और खरीद पर कई गिफ्ट दिए जाएंगे जिनमें गोल्ड कॉइन और आईफोन एक्स के साथ कई अन्य उपहार शामिल हैं.

फोटो देखें
मिडनाइट सरप्राइज़ सेल्स कैम्पेन 7 दिसंबर से 9 दिसंबर 2018 तक आयोजित किया जाएगा

फोर्ड इंडिया ने घोषणा की है कि वज जल्द ही भारत में “मिडनाइट सरप्राइज़” नामक बिक्री का कैम्पेन चलाने वाली है. इस मेगा कैम्पेन के दौरान फोर्ड डीलरशिप्स को देर रात तक खोला जाएगा और ग्राहकों हर वाहन की खरीद पर कई सारे गिफ्ट दिए जाएंगे जिनमें सोन का सिक्का और आईफोन एक्स के साथ बहुत से अन्य उपहार शामिल हैं. इसके साथ ही मिडनाइट सरप्राइज़ के दौरान कार बुक करने वाले ग्राहकों को लकी ड्रॉ का हिस्सा बनाया जाएगा जिसका बंपर प्राइज़ फोर्ड फीगो है. फोर्ड का ये मिडनाइट सरप्राइज़ सेल्स कैम्पेन 7 दिसंबर से शुरू होकर 9 दिसंबर 2018 तक आयोजित किया जाएगा. कंपनी का दावा है कि ग्राहकों को इस दौरान दिए जाने वाले उपहारों की कुल कीमत 11 करोड़ रुपए है.
 
1689ecgg
दावा है कि ग्राहकों को दिए जाने वाले उपहारों की कुल कीमत 11 करोड़ रुपए है
 
मिडनाइट सरप्राइज़ को दोबारा सामने लाते हुए फोर्ड इंडिया की मार्केटिंग, सेल्स और सर्विस विंग के एग्ज़िक्यूटिव डायरेक्टर विनय रैना ने बताया कि, “फोर्ड का वाहन खरीदना हमेशा खास होता है, शुक्रिया कार की वेल्यू, फीचर्स और सेफ्टी का जो हर फोर्ड कार के साथ मुहैया कराई जाती है. इस मिडनाइट सरप्राइज़ कैम्पेन के साथ हम फोर्ड वाहन की खरीद को और भी ज़्यादा फायदेमंद बना रह हैं और फोर्ड परिवार से जुड़ने वाले बहुत से नए मेंबर्स की उम्मीद कर रहे हैं.”

ये भी पढ़ें : 2018 फोर्ड एस्पायर फेसलिफ्ट भारत में की गई लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 5.55 लाख
 
बता दें कि फोर्ड द्वारा उपलब्ध यह मिडनाइट सरप्राइज़ कंपनी की सभी कारों पर उपलब्ध कराया जा रहा है जिसमें फोर्ड फीगो, नई फोर्ड एस्पायर, फोर्ड फ्रीस्टाइल, फोर्ड एकोस्पोर्ट और फोर्ड एंडेवर शामिल हैं. जो भी ग्राहक अपनी फोर्ड कार की डिलिवरी दिसंबर में ही चाहते हैं उनके लिए लकी ड्रॉ के ज़रिए एक बंपर ईनाम भी रखा गया है और जिस भी ग्राहक का ये लगी ड्रॉ खुलेखा उसे फोर्ड इंडिया की तरफ से तोहफे में एक नई फोर्ड फीगो दी जाएगी.
0 Comments

 

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.