भारत में नई बाइक और कारें

फोर्ड एकोस्पोर्ट का थंडर एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 10.18 लाख

फोर्ड ने अपनी पॉपुलर SUV एकोस्पोर्ट को थोड़ी फ्रेशनेस देने के लिए कार का थंडर एडिशन कई सारे कॉस्मैटिक और फीचर अपडेट्स के साथ भारत में लॉन्च किया है.

फोटो देखें
थंडर एडिशन कई सारे कॉस्मैटिक और फीचर अपडेट्स के साथ भारत में लॉन्च किया है

फोर्ड इंडिया ने अपनी पॉपुलर SUV एकोस्पोर्ट को थोड़ी फ्रेशनेस देने के लिए कार का थंडर एडिशन कई सारे कॉस्मैटिक और फीचर अपडेट्स के साथ भारत में लॉन्च किया है. 2019 फोर्ड एकोस्पोर्ट थंडर एडिशन के पेट्रोल मॉडल की एक्सशोरूम कीमत 10.18 लाख रुपए है, एकोस्पोर्ट थंडर एडिशन के डीजल वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत 10.68 लाख रुपए रखी गई है. ह्यूंदैई ने हाल ही में अपनी बिल्कुल नई सबकॉम्पैक्ट SUV वेन्यू बाज़ार में उतारी है जिसके मुकाबले में बने रहने के लिए बाकी कंपनियां अपने वाहनों को अपडेट करके बाज़ार में लॉन्च कर रही हैं. मारुति सुज़ुकी के विटारा ब्रेज़ा स्पोर्ट एडिशन लॉन्च करने के तुरंत बाद फोर्ड इंडिया ने एकोस्पोर्ट का थंडर एडिशन लॉन्च किया है.

9gpcn97sकेबिन स्पोर्टी डार्क थीम के साथ आता है और डुअल-टोन डैशबोर्ड, डोर पैनल्स और सीट को कॉगनेक एक्सेंट में फिनिश है

2019 फोर्ड एकोस्पोर्ट थंडर एडिशन में बहुत से कॉस्मैटिक अपग्रेड किए गए हैं जिनमें हैडलैंप क्लस्टर पर डार्क इंसर्ट और फॉग लैंप बेज़ल पर बेहतर ब्लैक ट्रीटमेंट दिया गया है. कार की ब्लैक थीम को ग्रिल, रूफ, रियर व्यू मिरर्स और डुअल टोन बोनट के साथ साइड में डोर तक ब्लैक डेकल्स से लैस हैं. यह ब्लैक थीम कार के आलॉय व्हील्स में भी उपलब्ध कराई गई है. कार का केबिन भी स्पोर्टी डार्क थीम के साथ आता है और डुअल-टोन डैशबोर्ड, डोर पैनल्स और सीट को कॉगनेक एक्सेंट में फिनिश किया गया है. लिमिटेड थंडर एडिशन के साथ इलैक्ट्रिक सनरूफ और 9-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो SYNC 3 है और एप्पल कारप्ले के साथ एंड्रॉइड ऑटो से लैस है.

ये भी पढ़ें : बिल्कुल नई कॉम्पैक्ट SUV ह्यूंदैई वेन्यू भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 6.50 लाख

o16a35rलिमिटेड थंडर एडिशन के साथ इलैक्ट्रिक सनरूफ और 9-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है
0 Comments

फोर्ड एकोस्पोर्ट के टाइटेनियम वेरिएंट में थंडर एडिशन विकल्प के तौर पर उपलब्ध होगा. फोर्ड इंडिया ने कार में कोई तकनीकी बदलाव नहीं किया है और SUV समान 1.5-लीटर के तीन-सिलेंडर वाले TiVCT पेट्रोल इंजन के साथ आती है जो 121 bhp पावर जनरेट करता है. कार का पेट्रोल इंजन 17 किमी/लीटर का माइलेज देता है. फोर्ड एकोस्पोर्ट के साथ 1.5-लीटर डीजल इंजन भी दिया जा रहा है जो 99 bhp पावर जनरेट करता है और इसका माइलेज 23 किमी/लीटर है.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.