भारत में नई बाइक और कारें

फोर्ड जल्द दुनिया के सामने लाएगी अपनी सबसे तेज़ रफ्तार कार, कंपनी ने टीज़ की फोटो

फोर्ड जल्द ही दुनिया के सामने अपनी सबसे तेज़ रफ्तार कार मस्टैंग GT500 पेश करने वाली है. कंपनी ने इस कार का वीडियो टीज़ करके बताया कि फोर्ड मस्टैंग GT500 का इंजन 700 से भी ज़्यादा हॉर्सपावर जनरेट करेगा. कंपनी ने कार को 2019 में लॉन्च करने की बात की है. टैप कर जानें कितनी दमदार होगी फोर्ड की ये मस्टैंग?

फोटो देखें
फोर्ड मस्टैंग GT500 का इंजन 700 से भी ज़्यादा हॉर्सपावर जनरेट करेगा!

दुनियाभर में मस्टैंग के दीवानों के लिए एक अच्छी खबर है, फोर्ड ने अपनी सबसे तेज़ रफ्तार कार मस्टैंग का 2019 मॉडल लॉन्च करने की सूचना दी है. कंपनी ने आधिकारिक रूप से टीज़ करके बताया है कि फोर्ड शैलबाय GT500 जल्द ही पेश करेगी. फोर्ड ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कंपनी की सबसे तेज़ रफ्तार कार का कम्प्यूटर में बनाया गया फोटो साझा किया है. फोर्ड ने जारी किए वीडियो के साथ यह भी दिखाया है कि यह कार कितनी शानदार स्टाइल और लुक के साथ लॉन्च की जाएगी. माना जा रहा है कि कंपनी इस कार को कई सारे कॉस्मैटिक बदलावों के साथ भी लॉन्च करेगी.

ये भी पढ़ें : डेट्रॉइट मोटर शो 2018: निसान ने शोकेस की शानदार लुक वाली SUV, जानें कार के फीचर्स

फोर्ड मस्टांग

83.71 लाख * ऑन-रोड प्राइस (नई दिल्ली)
फोर्ड मस्टांग

फोर्ड ने सोशल मीडिया पर स्टेटस डाला है कि 2019 में कंपनी इस दमदार मशीन को लॉन्च करेगी. इसके साथ कंपनी ने यह भी बताया कि फोर्ड की अबतक की बनाई गई यह सबसे तेज़ रफ्तार स्ट्रीट-लीगल कार होगी. फोर्ड ने टीज़र वीडियो में कार के साउंड को साफ-साफ इसे पसंद करने वालों के लिए तक पहुंचाया है क्योंकि मस्टैंग की शानदार आवाज़ भी इस कार के प्रचलित होने का बहुत बड़ा कारण है. इस साउंड को सुनकर लगता है कि यह 5.2-लीटर V8 इंजन होगा और इसकी ताकत 700 हॉर्सपावर से भी ज़्यादा हो सकती है.

ये भी पढ़ें : टोयोटा ने शोकेस की अपनी नई और शानदार सिडान ऐवेलॉन, जानें कहां शोकेस हुई कार

0 Comments

इसका मुकाबला भी एक शानदार कार से होगा जो दुनियाभर के लोगों को बेहद पसंद आती है और वो है डॉज चैलेंजर हैलकैट. एक सवाल ये भी उठता है कि क्या फोर्ड GT500 के साथ ही कंपनी GT350 ऑप्शन भी पेश करेगी या नहीं! हमरी इच्छा है कि फोर्ड इस कार को भारत में भी लॉन्च करे, लेकिन इसकी उम्मीद बहुत कम है. बता दें कि कंपनी ने इस कार के टीज़र के साथ ही कैप्शन में 700 हॉर्सपावर से भी ज़्यादा ताकत कार में देने का वादा किया है.

Compare फोर्ड मस्टांग with Immediate Rivals

Be the first one to comment
Thanks for the comments.