भारत में नई बाइक और कारें

फोर्ड एस्पायर का टाइटेनियम ब्लू वेरिएंट डीलरशिप पर स्पॉट, जल्द हो सकती है लॉन्च

फोर्ड फीगो एक्पायर के ब्लू वेरिएंट की फोटोज़ ऑनलाइन सामने आई हैं जो फीगो एस्पायर का टॉप मॉडल है और कंपनी की डीलरशिप पर स्पॉट किया गया है.

फोटो देखें
फोर्ड फीगो एक्पायर के ब्लू वेरिएंट की फोटोज़ ऑनलाइन सामने आई हैं

फोर्ड फीगो एक्पायर के ब्लू वेरिएंट की फोटोज़ ऑनलाइन सामने आई हैं जो फीगो एस्पायर का टॉप मॉडल है और कंपनी की डीलरशिप पर स्पॉट किया गया है. हीलिया लॉन्च हुई फोर्ड फीगो फेसलिफ्ट की तरह ही एस्पायर को भी टॉप मॉडल के रूप में लॉन्च किया जाएगा जो कार के टाइटेनियम ट्रिम पर आधारित होगी जिसे टाइटेनियम ब्लू नाम दिया गया है. जहां फोर्ड इंडिया ने अबतक इस कार को आधिकारित तौर पर लॉन्च नहीं किया है, वहीं यह कार डीलरशिप पर पहुंचना शुरू हो गई है और यह साफ इस बात की ओर संकेत करता है कि यह कार भारत में जल्द ही लॉन्च की जाने वाली है.

qb295i7o

फीगो टाइटेनियम ब्लू ट्रिम की तुलना में एस्पायर ब्लू के साथ सिल्वर शोड दिया गया है

फोर्ड फीगो टाइटेनियम ब्लू ट्रिम की तुलना में एस्पायर ब्लू के साथ सिल्वर शोड दिया गया है और कार के एक्सटीरियर को फोर्ड फीगो जैसा ही बनाया गया है. नई फोर्ड फीगो एस्पायर के टॉप मॉडल में फीगो फेसलिफ्ट के समान ग्लॉसी ब्लैक ट्रीटमेंट कार की छत पर दिया गया है, इसके अलावा एस्पायर में स्पोर्टी मल्टीस्पोक अलॉय व्हील्स, ओआरवीएम और साइड डेकल्स दिए गए हैं. कार के अगले हिस्से में साधारण फोर्ड एस्पायर वाली समान ग्रिल लगी है लेकिन इस ग्रिल को ऑल ब्लैक ट्रीटमेंट देने के साथ कार के हैडलैंप्स को भी ब्लैक्ड आउट एलिमेंट दिए गए हैं. फोर्ड फीगो की तर्ज़ पर नई एस्पायर में बंपर पर सी-शेप डिज़ाइन के साथ चटक ब्लू स्ट्रीक दी गई है.

ये भी पढ़ें : 2019 फोर्ड फीगो टॉप वेरिएंट के दाम में ₹ 39,000 की कटौती, बेस मॉडल हुआ महंगा

9ohm8r1

एस्पायर के टाइटेनियम ब्लू मॉडल के केबिन को ऑल-ब्लैक इंटीरियर दिया है

फोर्ड इंडिया ने एस्पायर के टाइटेनियम ब्लू मॉडल के केबिन को ऑल-ब्लैक इंटीरियर दिया है जो ब्लू हाईलाइट्स के साथ आता है. फोर्ड फीगो एस्पायर में फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, लैदर कवर वाला स्टीयरिंग व्हील दिए गए हैं. बेहतर सुरक्षा के लिए कार के साथ 2 एयरबैग्स दिए जा सकते हैं, हालांकि फोर्ड फीगो ब्लू के साथ 6 एयरबैग्स दिए गए हैं. संभवतः फोर्ड कार के इंजन में कोई तकनीकी बदलाव नहीं करेगी और समान 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आएगी जो 6-स्पीड ऑटोमैटिक टॉर्क कन्वर्टर ट्रांसमिशन के साथ आएगी. इसके अलावा कार में फोर्ड फ्रीस्टाइल वाला 1.2-लीटर का तीन-सिलेंडर इंजन और जांचा परखा 1.5-लीटर का चार-सिलेंडर डीजल इंजन दिया जा सकता है.

0 Comments

इमेज सोर्स : TeamBHP

Be the first one to comment
Thanks for the comments.