भारत में नई बाइक और कारें

फिएट अर्बन क्रॉस सितंबर में होगी भारत में लॉन्च, जानें कार की खासियत

फोटो देखें

Highlights

  • फिएट अर्बन क्रॉस को सितंबर में लॉन्च किया जाएगा।
  • इस कार को फिएट अवेंचुरा की तर्ज पर तैयार किया गया है।
  • कार में 1.4-लीटर, 138 बीएचपी पेट्रोल इंजन लगा होगा।

अर्बन क्रॉस फिएट की उन तीनों कार में शामिल थी जिसे 2016 दिल्ली ऑटो एक्सपो में कंपनी ने पेश किया था। अब कंपनी इस कार को लॉन्च करने जा रही है। फिएट अर्बन क्रॉस को सितंबर में लॉन्च किया जाएगा। इस कार को भी फिएट अवेंचुरा क्रॉसओवर की तर्ज पर तैयार किया गया है।

इस कार में फिएट अवेंचुरा की तरह ही रियर माउंटेड स्पेयर टायर लगाए गए हैं। कार के फ्रंट बंपर में फॉग लैंप लगाया गया है। कुल मिलाकर इस कार को एक नया लुक देने की कोशिश की गई है। इस कार में स्टाइलिश नया रूफ रेल और फॉलो-मी-होम हेडलैंप भी लगाए गए हैं।

फिएट अवेंचुरा और अर्बन क्रॉस के डायमेंशन में मामूली अंतर है। फिएट अर्बन क्रॉस की लंबाई 4,000mm, चौड़ाई 1,700mm और ऊंचाई 1,500mm है। कार के अंदर टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम (ब्लूटूथ, ऑक्स और नेविगेशन के साथ) लगाया गया है।

0 Comments

फिएट अर्बन क्रॉस में 1.4-लीटर T-Jet पेट्रोल इंजन लगा होगा। इसी इंजन का इस्तेमाल फिएट अवेंचुरा में भी किया जाता है। ये इंजन 138 बीएचपी का पावर और 210Nm का टॉर्क देता है। इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है। अनुमान के मुताबिक कार की कीमत 10 लाख रुपये के आसपास हो सकती है।

Compare फिएट अर्बन क्रॉस with Immediate Rivals

Be the first one to comment
Thanks for the comments.