भारत में नई बाइक और कारें

डुकाटी ने भारत में लॉन्च की नई दमदार बाइक सुपरस्पोर्ट, शुरूआती कीमत ₹ 12.08 लाख

डुकाटी ने भारत में नई और दमदार बाइक सुपरस्पोर्ट लॉन्च की है. यह बाइक स्टैंडर्ड और एस नाम के दो वेरिएंट्स में उपलब्ध है. डुकाटी सुपरस्पोर्ट स्टैंडर्ड की एक्सशोरूम कीमत 12.08 लाख रुपए है, वहीं डुकाटी सुपरस्पोर्ट S की एक्सशोरूम कीमत 13.39 लाख रुपए रखी गई है. जानें कितने इंजन पावर के साथ लॉन्च हुई बाइक?

फोटो देखें
कंपनी ने यह बाइक दो वेरिएंट्स में पेश की है जो स्टैंडर्ड और एस हैं

Highlights

  • सुपरस्पोर्ट दो वेरिएंट्स स्टैंडर्ड और एस के साथ बाजार में उतारी गई है
  • Rs. 1 लाख टोकन देकर किसी भी डुकाटी शोरूम पर बुकिंग कर सकते हैं
  • डुकाटी सुपरस्पोर्ट कंपनी की पेनिगेल 959 के नीचे की जगह पर आएगी

डुकाटी ने भारत में अपनी नई बाइक सुपरस्पोर्ट लॉन्च कर दी है जिसकी शुरूआती एक्सशारूम कीमत 12.08 लाख रुपए रखी गई है. कंपनी ने यह बाइक दो वेरिएंट्स में पेश की है जो स्टैंडर्ड और एस हैं. स्टैंडर्ड और एस वेरिएंट में सिर्फ सस्पेंशन और बाइ-डायरेक्शनल क्विकशिफ्टर का है, इसके अलावा स्टैंडर्ड वेरिएंट में वो सारे फीचर्स हैं जो एस वेरिएंट में दिए गए हैं. डुकाटी सुपरस्पोर्ट स्टैंडर्ड की एक्सशोरूम कीमत 12.08 लाख रुपए है, वहीं डुकाटी सुपरस्पोर्ट एस की एक्सशोरूम कीमत 13.39 लाख रुपए रखी गई है.

ducati supersport engine
डुकाटी सुपरस्पोर्ट स्टैंडर्ड की एक्सशोरूम कीमत 12.08 लाख रुपए है

डुकाटी सुपरस्पोर्ट

12.76 लाख * ऑन-रोड प्राइस (नई दिल्ली)
डुकाटी सुपरस्पोर्ट

ये भी पढ़ें : डुकाटी ने भारत में लॉन्च की ₹ 9.32 लाख की नई बाइक, जानें कितनी दमदार है कैफे रेसर

फिलहाल कंपनी ने दोनों वेरिएंट में एक ही कलर ऑप्शन दिया है जो डुकाटी लाल कलर और एस वेरिएंट के साथ नवंबर 2017 के बाद स्टार व्हाइट सिल्क कलर ऑप्शन भी दिया जाएगा. बता दें कि कंपनी ने इस बाइक के लिए बुकिंग लेना शुरू कर दिया है. कंपनी ने इस बाइक को पेनिगेल से प्रभावित होकर बनाया है और इसका डिज़ाइन भी इसी बाइक से लिया गया है, लेकिन इस बाइक को रोजाना इस्तेमाल के लिए बेहद आसान बनाया गया है.

ducati supersport rear
डुकाटी सुपरस्पोर्ट एस की एक्सशोरूम कीमत 13.39 लाख रुपए रखी गई है

ये भी पढ़ें : डुकाटी जल्द भारत में लॉन्च करेगी दमदार बाइक सुपरस्पोर्ट, कंपनी ने किया लॉन्च डेट का ऐलान

0 Comments

डुकाटी सुपरस्पोर्ट बाइक के दोनों वेरिएंट्स में 937 सीसी का टेस्टाट्रैटा 11-डिग्री एल-ट्विन इंजन दिया है. इस बाइक के हर सिलेंडर में 4 वाल्व लगे हैं और बाइक 9000 आरपीएम पर 110 बीएचपी पावर और 6500 आरपीएम पर 93 एनएम टॉर्क जनरेट करता है. इस तेज रफ्तार बाइक में बदले हुए क्रैंककेस और सिलेंडर हेड लगाए गए हैं. सिटी में आसानी से इस्तेमाल किए जानें के लिए और ज्यादा पावर के लिए इन्हें रीट्यून किया गया है. कंपनी ने बाइक में राइड-बाय-वायर के साथ तीन ड्राइविंग मोड्स - स्पोर्ट, टूरिंग और अर्बन दिए हैं. इसके साथ ही बाइक में 3-लेवल बॉश एबीएस और 8-लेवल डुकाटी ट्रैक्शन कंट्रोल भी दिया गया है. पेनिगेल से अलग डुकाटी सुपरस्पोर्ट में स्टील ट्रैलिस फ्रेम के साथ कई और बदलाव किए गए हैं.

Compare डुकाटी सुपरस्पोर्ट with Immediate Rivals

Be the first one to comment
Thanks for the comments.