भारत में नई बाइक और कारें

त्योहारों के सीज़न में इन बाइक्स पर मिल रहा डिस्काउंट, हीरो से होंडा तक सब शामिल

देशभर की डीलरशिप ग्राहकों को कई तरह के डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं, यहां तक कि पेटीएम ने भी बहुत सी दो पहिया वाहन निर्माता कंपनियों से हाथ मिलाया है.

फोटो देखें
देशभर की डीलरशिप ग्राहकों को कई तरह के डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं

त्योहारों के सीज़न में वाहन निर्माता कंपनियां कार और बाइक्स पर बंपर डिस्काउंट उपलब्ध करा रही हैं. अबतक हमने आपको कारों पर मिलने वाले डिस्काउंट की जानकारी दी है और अब हम आपको दो पहिया वाहनों पर मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में बात रहे हैं. देशभर की डीलरशिप ग्राहकों को कई तरह के डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं, यहां तक कि पेटीएम ने भी बहुत सी बाइक निर्माता कंपनियों से हाथ मिलाया है जिससे बाइक्स पर बेहतरीन डील्स मुहैया कराई जा सके. बजाज से लेकर हीरो मोटोकॉर्प और होंडा से लेकर टीवीएस मोटर कंपनी और सुज़ुकी सभी अपने दो पहिया वाहनों पर अच्छे ऑफर्स दे रही हैं.
 

बजाज ऑटो

बजाज इस त्योहारों के सीज़न में ‘ट्रिपल फाइव' स्कीम लेकर आई है जो कंपनी के सभी वाहनों पर लागू की गई है. इस स्कीम के अंतर्गत ग्राहकों को कंपनी द्वारा 5 साल की वॉरंटी, 5 साल का इंश्योरेंस और पहले 5 मुफ्त में सर्विस देना शामिल है. अगर ग्राहक डीलरशिप पर जाते हैं जो उन्हें कैश स्किउंट के लिए मोल-भाव करने का भी मौका मिलेगा.

 
होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर्स इंडिया

होंडा ने पेटाएम से टाईअप किया है जिसमें ग्राहक द्वारा अगर बाइक या स्कूटर की एक्सशोरूम कीमत पेटीएम द्वारा चुकाई जाती है तो उसे 5,000 रुपए का कैशबैक दिया जाएगा. इसके साथ ही होंडा ग्राहकों को जॉय क्लब की मेंबरशिप भी दे रही है. जब आप इसके मेंबर बन जाते हैं तो आपको आगे 2,500 रुपए तक बेनिफिट और डिस्काउंट मुहैया कराया जाएगा. दिल्ली की कुछ डीलरशिप पर एक्सिडेंट इंश्योरेंस भी उपलब्ध कराया जा रहा है जो 1 लाख तक का है और 3 साल के लिए मान्य है.
 

हीरो मोटोकॉर्प

होंडा के जैसे ही हीरो मोटोकॉर्प ने भी पेटीएम के साथ टाईअप किया है जिसमें वाहन की एक्सशोरूम कीमत पेटीएम द्वारा चुकाए जाने पर 5,000 रुपए का कैशबैक दिया जा रहा है. इसके अलावा कंपनी हीरो प्लेजर, हीरो माइस्ट्रो और हीरो डुएट पर 3,000 रुपए का कैश डिस्काउंट उपलब्ध करा रही है. सरकारी कर्मचारियों के लिए कंपनी ने वाहनों पर अलग से 1,000 रुपए का कैश डिस्काउंट दिया है.

 
टीवीएस मोटर कंपनी

टीवीएस ने भी पेटीएम के साथ टाईअप किया है जिसमें अपाचे रेन्ज की एक्सशोरूम कीमत पेटीएम द्वारा चुकाए जाने पर 5,000 रुपए का कैशबैक दिया जा रहा है. कंपनी ने इस स्कीम को टीवीएस जूपिटर पर भी उपलब्ध कराया है. बता दें कि टीवीएस मोटर कंपनी ने कुछ समय पहले लॉन्च की गई रेडियन और एनटॉर्क पर कोई डिस्काउंट या कैशबैक ऑफर नहीं किया है.

 
सुज़ुकी मोटरसाइकल इंडिया

सुज़ुकी ने अपने ग्राहकों को पेटीएम से पेमेंट करने पर 1,500 रुपए का कैशबैक दिया है और अगर आपके पास पेटीएम वाउचर है तो आपको अलग से 5,000 रुप का डिस्काउंट दिया जाएगा. इसके साथ ही सरकारी कर्मचारियों के लिए कंपनी 2,000 रुपए का डिस्काउंट लेकर आई है और कॉर्पोरेट कर्मचारियों के लिए यह डिस्काउंट 1,000 रुपए है. कुल मिलाकर ग्राहक सुज़ुकी मोटरसाइकल खरीदने पर 9,500 रुपए से लेकर 10,000 रुपए तक का डिस्काउंट पा सकते हैं.

 
इंडिया यामाहा मोटर

यामाहा ने भी पेटीएम के साथ टाईअप किया है जिसमें वाहन की एक्सशोरूम कीमत पेटीएम द्वारा चुकाए जाने पर 4,000 रुपए का कैशबैक दिया जा रहा है. इसके साथ ही कंपनी ग्राहकों के लिए बेहतरीन फायनेंस स्कीम लेकर आई है जिसमें वाहन फायनेंस किए जाने पर बाज़ार में लगने वाले सामान्य 12 प्रतिशत इंट्रस्ट रेट के मुकाबले आपको 8 प्रतिशत ब्याज दर पर वाहन फायनेंस किया जाएगा.
 
नोट : ये सभी स्कीम और डिस्काउंट डीलरशिप और शहर के हिसाब से बदल भी सकती हैं, सटीक जानकारी के लिए अपनी नज़दीकी डीलरशिप से संपर्क करें.
0 Comments

 

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.