भारत में नई बाइक और कारें

ह्यूंदैई ग्राहकों को दे रही ₹ 90,000 तक का बंपर डिस्काउंट, जानें किस कार पर कितनी छूट

ह्यूंदैई इंडिया ने ग्रहकों के लिए बंपर डिस्काउंट की घोषणा की है. कंपनी ने अपनी कई कारों पर 90,000 रुपए तक का डिस्काउंट दे रही है. ह्यूंदैई इऑन, i10 ग्रैंड, एक्सेंट, i20 और i20 ऐक्टिव पर बैनिफिट दे रही है. बैनिफिट में कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और सरकारी कर्मचारियों को मिलने वाला बोनस शामिल है.

फोटो देखें
ह्यूंदैई इऑन, i10 ग्रैंड, एक्सेंट, i20 और i20 ऐक्टिव पर बैनिफिट दे रही है

खास बातें

  • ह्यूंदैई हैचबैक और सबकॉम्पैक्ट सिडान पर बैनिफिट ऑफर कर रही है
  • इस बैनिफिट में कैश डिस्काउंट से लेकर एक्सचेंज बोनस शामिल है
  • ह्यूंदैई ने नई जनररेशन वर्ना पर किसी तरह का डिस्काउंट नहीं दिया है

दिवाली के पटाखे भारत में फूटना शुरू हो चुकी हैं और ऑटोमोबाइल जगत में ह्यूंदैई ने डिस्काउंट का पटाखा फोड़ा है. कंपनी अपनी कारों पर 90,000 रुपए तक डिस्काउंट और बैनिफिट मुहैया करा रही है. वास्तव में अगर आप कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यही बिल्कुल सही समय है. भारत में लगभग सभी ऑटोमेकर कंपनियां अपनी कारों पर डिस्काउंट दे रही हैं, लेकिन अगर आपने ह्यूदैई ब्रांड की कार खरीदने का मन बनाया है तो यह खबर आपके काम की है. कंपनी ने यह ऑफर्स अपनी हैचबैक और कॉम्पैक्ट सिडान पर मुहैया कराए हैं.
 
ह्यूंदैई इऑन : ह्यूंदैई मोटर इंडिया ने अपनी सबसे पॉपुलर हैचबैक में से एक इऑन पर 60,000 रुपए तक बैनिफिट दे रही है. यह कंपनी की सबसे सस्ती और सबसे छोटी कार है जो भारत में बेची जाती है. इस बैनिफिट में कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और सरकारी कर्मचारियों में मिलने वाला बैनिफिट शामिल है. ह्यूंदैई इऑन की कीमत फिलहाल 2.69 लाख रुपए है जो 2011 में कंपनी ने इस कार को लॉन्च करते वक्त रखी थी.

ये भी पढ़ें : त्योहारों में कार खरीदने का बना रहे हैं प्लान तो पढ़ें ये खबर, सस्ती से लग्ज़री तक सब शामिल
 
hyundai xcent facelift face
बैनिफिट में कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और सरकारी कर्मचारियों को मिलने वाला बोनस शामिल है
 
ह्यूंदैई ग्रैंड आई10 : ह्यूंदैई ग्रैंड आई10 की कीमत 4.29 लाख रुपए हो गई है जो 2013 में इस कार के लॉन्च के समय थी. इस कीमत पर कंपनी कार के पेट्रोल मॉडल पर 80,000 रुप और डीजल मॉडल पर 90,000 रुपए का बैनिफिट उपलब्ध करा रही है. डीजल और पेट्रोल के सभी मॉडल्स पर कंपनी कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और सरकारी कर्मचारियों के लिए बैनिफिट मुहैया करा रही है.
 
ह्यूंदैई एक्सेंट : एक्सेंट कंपनी की सबकॉम्पैक्ट सिडान है और इसके फेसलिफ्ट वर्ज़न को इसी साल की शरुआत में लॉन्च किया गया था. ह्यूंदैई इस कार के डीजल और पेट्रोल दोनों वेरिएंट्स पर 50,000 रुपए तक बैनिफिट ऑफर कर रही है. इस बैनिफिट में कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और सरकारी कर्मचारियों में मिलने वाला बैनिफिट शामिल है.

ये भी पढ़ें : हीरो से होंडा और हार्ले से डुकाटी बाइक्स पर डिस्काउंट ऑफर्स, जानें किस पर कितनी छूट
 
ह्यूंदैई आई20 और आई20 ऐक्टिव : अगर आप आई20 या आई20 ऐक्टिव खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपको 25,000 रुपए का बैनिफिट मिलेगा. इस बैनिफिट में कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और सरकारी कर्मचारियों में मिलने वाला बैनिफिट शामिल है. बता दें कि कंपनी सभी कारों पर कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दे रही है जिसमें बढ़ी हुई वारंटी होगी. बता दें कि यह ऑफर अक्टूबर 2017 तक ही दिया जाएगा.
0 Comments

 
Be the first one to comment
Thanks for the comments.