भारत में नई बाइक और कारें

डैट्सन ने लॉन्च की ₹ 3.69 लाख कीमत वाली रेडी-गो गोल्ड, 22.5 km/l माइलेज

डैट्सन ने भारत में त्योहारों के सीज़न से ठीक पहले अपनी सस्ती और बेहतरीन फीचर्स वाली लिमिटेड एडिशन कार रेडी-गो गोल्ड लॉन्च कर दी है. कंपनी ने दिल्ली में कार की एक्सशोरूम कीमत 3.69 लाख रुपए रखी है. रेडी-गो गोल्ड इस कार लाइनअप के सिर्फ 1.0-लीटर इंजन के साथ ही उपलब्ध होगी. जानें क्या है माइलेज?

फोटो देखें
कंपनी ने लिमिटेड एडिशन वाली इस कार में कई नए फीचर्स एड किए हैं

Highlights

  • त्योहारों के सीज़न के लिए डैट्सन ने ये लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया है
  • रेडी-गो गोल्ड में रिवर्स पार्किंग सेंसर और नया म्यूज़िक सिस्टम दिया है
  • रेडी-गो गोल्ड इस लाइनअप के सिर्फ 1.0-लीटर इंजन में ही उपलब्ध है

त्योहारों के सीज़न से ठीक पहले डैट्सन ने अपनी अपडेटेड कार रेडी-गो गोल्ड लॉन्च की है. यह डैट्सन की लिमिटेड एडिशन कार है और कंपनी की एंट्री लेवल हैचबैक भी. दिल्ली में इस कार की एक्सशोरूम कीमत 3.69 लाख रुपए रखी है. यह लिमिटेड एडिशन सिर्फ डैट्सन की ज्यादा पावरफुल रेडी-गो के 1.0-लीटर इंजन के साथ ही उपलब्ध है. कंपनी ने लिमिटेड एडिशन वाली इस कार में कई नए फीचर्स एड किए हैं. कंपनी ने इस कार को तीन कलर्स - सिल्वर, ग्रे और व्हाइट में लॉन्च किया है. इसके साथ ही डैट्सन ने इस कार में कई और बड़े बदलाव किए हैं.

ये भी पढ़ें : भारतीय महिला क्रिकेटर हरमनप्रीत कौर को तोहफे में मिली ये कार, खेली थी 171 रन की शानदार पारी
 
लिमिटेड एडिशन रेडी-गो गोल्ड में बेहतर डिज़ाइन वाले बोनट के साथ का के पिछले और साइट बॉडी को भी अच्छा डिज़ाइन दिया गया है. क्योकि इस कार को गोल्ड एडिशन का नाम दिया गया है, तो कंपनी ने इस कार में काफी सारा गोल्ड फिनिश दिया है. कार के व्हील कवर से लेकर फ्रंट ग्रिल तक गोल्ड फिनिश दिया गया है. इसके साथ ही डैट्सन ने कार में रिवर्स पार्किंग सेंसर और नया म्यूज़िक सिस्टम दिया है. कार में ज्यादातर फीचर्स डैट्सन के एस वेरिएंट से लिए गए हैं. सिर्फ बाहर ही नहीं इस कार के केबिन को भी गोल्ड थीम पर बनाया गया है. कंपनी ने कार में एंबिएंट लाइटिंग भी लगाई है.
 
ये भी पढ़ें : ₹ 6.09 लाख कीमत में निसान ने लॉन्च की माइक्रा फैशन वेरिएंट, जानें कितनी अपडेट हुई कार​

0 Comments

डैट्सन रेडी-गो गोल्ड एडिशन सिर्फ 1.0-लीटर iSAT इंजन के साथ उपलब्ध होगी. कार में लगा 1.0-लीटर का इंजन 67 bhp पावर और 91 Nm टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने इस कार में 5-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन लगाया है. डैट्सन के इंजीनियर्स ने इस कार के इंजन में काफी सुधार किया है और अब ये कार 22.5 किमी/लीटर का माइलेज देती है. बता दें कि रेनॉ क्विड से तुलना करने पर डैट्सन रेडी-गो रेस जीत चुकी है क्योंकि रेनॉ क्विड का माइलेज 22.04 किमी/लीटर है.

डैटसन रेडी-गो

2.98 लाख * ऑन-रोड प्राइस (नई दिल्ली)
डैटसन रेडी-गो

Compare डैटसन रेडी-गो with Immediate Rivals

Be the first one to comment
Thanks for the comments.