भारत में नई बाइक और कारें

डैट्सन इंडिया के नए ब्रांड एंबेसेडर बने बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान

डैट्सन इंडिया ने देश में अपने ब्रांड को प्रमोट करने के लिए बॉलीवुड एक्टर और सुपरस्टार आमिर खान को चुना है जिसकी घोषणा कंपनी ने हाल में की है.

फोटो देखें
आमिर खान कंपनी के नए ब्रांड कैम्पेन ‘एक्सपीरियंस चेंज’ में दिखाई देंगे

डैट्सन इंडिया ने देश में अपने ब्रांड को प्रमोट करने के लिए बॉलीवुड एक्टर और सुपरस्टार आमिर खान को चुना है जिसकी घोषणा कंपनी ने हाल में की है. अब डैट्सन इंडिया के नए ब्रांड एंबेसेडर आमिर खान होंगे और कंपनी के नए ब्रांड कैम्पेन ‘एक्सपीरियंस चेंज’ में दिखाई देंगे. यह एक 360 डिग्री मल्टी-मीडिया कैम्पेन होगा जिसे इसी त्योहारों के सीज़न में जनता को दिखाया जाएगा. यह कैम्पेन मुख्य रूप से जल्द लॉन्च होने वाली 2018 डैट्सन गो फेसलिफ्ट और गोप्लस फेसलिफ्ट के लिए किया जाएगा. इन दानों कारों को भारत में 9 अक्टूबर को लॉन्च किया जाना है और इसके अलावा इस कैम्पेन में कंपनी की एंट्री लेवल कार डैट्सन रेडी-गो भी शामिल होगी.

idv6qjp8
गो प्लस 7-सीटर एमपीवी है

डैट्सन इंडिया का कहना है कि यह कैम्पेन नई जनरेशन के जवान और महत्वाकांक्षी ग्राहकों को टार्गेट करता है. आमिर खान कंपनी के पहले कैम्पेन में ड्राइविंग में बदलाव पर फोकस करते नज़र आएंगे जिसमें जापानी कार मेकर द्वारा कार में की गई इंजीनियरिंग और मॉडर्न डिज़ाइन के बारे में भी बताया जाएगा. इस मामले में निसान इंडिया ऑनरेशन्स के प्रेसिडेंट थॉमस कुएल ने बताया कि, “आमिर खान को भारत में डैट्सन फैमिली में शामिल करके हम बेहद अच्छा महसूस कर रहे हैं. नई जनरेशन के लिए आमिर बोल्ड और निडर एटिट्यूड वाले सुपरस्टार हैं जो हमारे ब्रांड को आगे बढ़ाने में काफी सहायक साबित होंगे.”

ये भी पढ़ें : डैट्सन गो औ गो प्लस फेसलिफ्ट की प्री-बुकिंग शुरू, जानें कब लॉन्च होनी हैं कारें

mta5va1o
कारों के फेसलिफ्ट मॉडल में कोई भी तकनीकी बदलाव नहीं किया गया है

0 Comments

इस मौके पर आमिर खान ने कहा कि, “मैं इस आईकॉनिक ब्रांड के साथ जुड़कर काफी रोमांचित महसूस कर रहा हूं जो अपनी क्वालिटी और इनोवेशन के लिए जाना जाता है. डैट्सन फैमिली का हिस्सा होने के नाते भारत में इस ब्रांड की बेहतरीन ग्रोथ के सफर को आगे ले जाने की ओर देख रहा हूं.” एक बार फिर बता दें कि गो और गो प्लस का फेसलिफ्ट मॉडल कुछ ही दिन में लॉन्च होगा और गो हैचबैक के साथ गो प्लस 7-सीटर एमपीवी है. कंपनी ने दोनों कारों में कई कॉस्मैटिक बदलावों के साथ ही कई सारे नए फीचर्स भी ऐड किए हैं. दोनों ही कारों के फेसलिफ्ट मॉडल में कोई भी तकनीकी बदलाव नहीं किया गया है.

Compare डैटसन रेडी-गो with Immediate Rivals

Be the first one to comment
Thanks for the comments.