भारत में नई बाइक और कारें

डैट्सन गो CVT और गोप्लस CVT भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 5.94 लाख

डैट्सन गो और गोप्लस CVT इस सैगमेंट में CVT गियरबॉक्स से लैस पहली कारें हैं, ऐसे में भारत में उपलब्ध ये कंपनी की सबसे सस्ती ऑटोमैटिक कारें बनी हैं.

फोटो देखें
डैट्सन गो और गोप्लस CVT इस सैगमेंट में CVT गियरबॉक्स से लैस पहली कारें हैं

भारत में डैट्सन गो CVT और डैट्सन गोप्लस CVT लॉन्च कर दी है जिनकी कीमत क्रमशः 5.94 लाख रुपए और 6.58 लाख रुपए रखी गई है. ये दोनों कारें इस सैगमेंट में CVT गियरबॉक्स से लैस पहली कारें हैं जो इन्हें भारत में उपलब्ध सबसे सस्ती ऑटोमैटिक कार बनाते हैं. निसान ने बताया कि देशभर की डीलरशिप पर कंपनी ने इस कार की डिलिवरी शुरू कर दी है. निसान इंडिया ने कारों के CVT मॉडल्स को 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम से लैस किया है जो एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले जैसी स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ आता है.

vduoulpcभारत में उपलब्ध ये कंपनी की सबसे सस्ती ऑटोमैटिक कारें बनी हैं

डैट्सन गो और गोप्लस में CVT गियरबॉक्स सिर्फ टॉप मॉडल T और T(O) में उपलब्ध कराया गया है. हालांकि दोनों ही कारें दिखने में सामान्य गो और गोप्लस जैसी ही दिखती हैं लेकिन नई कारें बेहतर सुरक्षा उपकरणों के साथ आई है जिनमें फ्रंट और साइड क्रैश परफॉर्मेंस, रूफ और पेडिस्ट्रियन प्रोटैक्शन रीइंफोर्समेंट शामिल हैं. इसके अलावा कार हालिया पेश सैगमेंट के पहले व्हीकल डायनामिक कंट्रोल के साथ डुअल एयरबैग्स, एबीएस के साथ ईबीडी और ब्रेक असिस्ट, इंजन इमोबिलाइज़र, रिवर्स पार्किंग सेंसर और फॉलो-मी-होम हैडलैंप्स और स्पीड सेंसिंग ऑटो डोरलॉक से लैस है.

ये भी पढ़ें : रेनॉ ने भारत में लॉन्च की 2019 क्विड फेसलिफ्ट, शुरुआती कीमत ₹ 2.83 लाख

71j8uvroCVT मॉडल्स को 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम से लैस किया है
0 Comments

गो और गोप्लस CVT में कंपनी ने समान 1.2-लीटर का तीन-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया है जो 67 bhp पावर और 104 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. अब ये कार ऑटोमैटिक गियरबॉक्स में उपलब्ध है और इसका ग्राउंड क्लियरेंस 185mm है. कंपनी ने दोनों कारों को 6 कलर्स में उपलब्ध कराने के साथ इन्हें सामान्य तौर पर 2 साल के वॉरंटी पैक में उपलब्ध कराया है. इसके अलावा डैट्सन ग्राहकों के पास इस वॉरंटी को 5 साल तक बढ़ाने का भी मौका होगा.

Compare डैटसन रेडी-गो with Immediate Rivals

Be the first one to comment
Thanks for the comments.