भारत में नई बाइक और कारें

डांस डायरेक्टर रेमो डिसुज़ा ने खरीदी डुकाटी की ये शानदार बाइक, जानें क्या है इसकी कीमत

बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर रेमो डिसुज़ा ने हाल ही में डुकाटी की शानदार बाइक सुपरस्पोर्ट एस खरीदी है. शानदार लुक वाली इस दमदार बाइक को कंपनी ने भारत में 2017 की शुरुआत में लॉन्च किया था. डुकाटी ने इस बाइक में 973cc का इंजन दिया है. टैप कर जानें क्या है बाइक की कीमत?

फोटो देखें
डुकाटी ने इस बाइक में 973cc का इंजन दिया है

खास बातें

  • रेमो ने सुपरस्पोर्ट S खरीदी है जिसमें फुल एक्रापोविक एग्ज़्हॉस्ट लगा है
  • डुकाटी ने इस बाइक को भारत में 2017 की शरुआत में लॉन्च किया था
  • सुपरस्पोर्ट सीरीज़ की प्रिमियम वर्ज़न बाइक है जिसमें ज्यादा पुर्जे लगे हैं

बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसुज़ा ने हाल ही में डुकाटी की शानदार तेज़-रफ्तार बाइक सुपर स्पोर्ट एस खरीदी है. भारत में डुकाटी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है और रेमो ने अपने कलैक्शन में इटली की बाइक मेकर कंपनी की प्रिमियम मोटरसाइकल को शामिल किया है. रेमो द्वारा खरीदी गई डुकाटी सुपर स्पोर्ट एस स्टार व्हाइट कलर की है और इस मॉडल का प्रिमियम वर्ज़न है. यह सुपर स्पोर्ट मॉडल की सबसे आरामदायक और पूरी तरह ढंकी हुई बाइक है. कंपनी ने भारत में इस बाइक को 2017 की शुरुआत में ही लॉन्च किया है और सुपरस्पोर्ट एस की एक्सशोरूम कीमत 13.39 लाख रुपए है. रेमो डिसुज़ा ने जो बाइक खरीदी है एसमें डुकाटी ने फुल एक्रापोविक एग्ज़्हॉस्ट सिस्टम दिया गया है.

ducati supersport s
शानदार लुक वाली इस दमदार बाइक को कंपनी ने भारत में 2017 की शुरुआत में लॉन्च किया था

डुकाटी सुपरस्पोर्ट

12.76 लाख * ऑन-रोड प्राइस (नई दिल्ली)
डुकाटी सुपरस्पोर्ट

कोरियोग्राफी से अपना करियर शुरू करते हुए रेमो डिसुज़ा ने पहले डायरेक्टर का रोल निभाया और अब रेमो फिल्में प्रोड्यूस भी करने लगे हैं. गौरतलब है कि रेमो ने फिल्म इंडस्ट्री में अच्छा नाम कमा लिया है, लेकिन कम ही लोग जानते होंगे कि ABCD फिल्म के सभी पार्ट रेमो डिसुज़ा ने ही डायरेक्ट किए हैं. दिलचस्प है कि रेमो की तरह डुकाटी सुपरस्पोर्ट एस भी कई तरीके से बेहतरीन है जैसे - सिटी बाइक, ट्रैक टूल और स्पोर्ट्स टूरर. डुकाटी ने इस बाइक को बेहद आरामदायक बैठक और बाइक चलाते वक्त काफी आसानी हो, इस हिसाब से बनाया गया है. नए और अनुभवी राइडर्स इस बाइक को आसानी से चला सकते हैं.

ये भी पढ़ें : डुकाटी ने भारत में लॉन्च की नई दमदार बाइक स्क्रैंबलर माक 2.0, एक्सशोरूम कीमत ₹ 8.52 लाख

0 Comments

डुकाटी ने इस बाइक को दो वेरिएंट्स - स्टैंडर्ड और एस में लॉन्च किया था और इस बाइक के प्रिमियम एस वेरिएंट में कई सारे पुर्जे अलग से लगाए गए हैं. बाइक में पूरी तरह अडजस्ट होने वाले ओहलिन्स सस्पेंशन के साथ डुकाटी क्विशिफ्टर और पिछली सीट कवर स्टैंडर्ड दिया है. ताकत की बात करें तो इस बाइक में दमदार 973cc का टेस्टाट्रेटा 11-डिग्री, L-ट्विन सिलेंडर, डेज़्मोड्रमिक, लिक्व्डि कूल्ड इंजन दिया गया है. यह इंजन 9000 rpm पर 110 bhp पावर और 6500 rpm पर 93 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. डुकाटी ने इस बाइक के इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है. इसके साथ ही बेतर ब्रेकिंग के लिए 3-स्टैप ABS और कई राइडिंग मोड्स दिए हैं. बाइक की ब्रेकिंग ब्रेम्बो से ली गई है.

कम्पेयर डुकाटी सुपरस्पोर्ट मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ

Be the first one to comment
Thanks for the comments.