भारत में नई बाइक और कारें

शेवरोले कार के मालिक हैं तो ये खबर आपके काम की है, कंपनी का सर्विस कैंप शुरू

शेवरोले वाहन रखने वालों के लिए ये सर्विस कैंप 16 मार्च से 20 मार्च 2018 तक आयोजित किया है. टैप कर जानें क्या मिलेगा फ्री और किसपर मिलेगा 25% डिस्कांट?

फोटो देखें
सर्विस कैंप भारत के 170 आधिक्रत शेवरोले वर्कशाप पर आयोजित हुआ है

Highlights

  • शेवरोले ग्राहकों के लिए सर्विस कैंप 16-20 मार्च 2018 को आयोजित करेगी
  • सर्विस कैंप भारत के 170 आधिक्रत शेवरोले वर्कशाप पर आयोजित हुआ है
  • शेवरोले ग्राहकों को लेबर शुल्क पर 25% डिस्काउंट मुहैया कराया जाएगा

शेवरोले ने भारत में अपनी कारों को बेचना भले ही बंद कर दिया हो... लेकिन जनरल मोटर्स ने ग्राहकों को बिक्री के बाद की सर्विस और शेवरोले वाहनों के मालिकों को सपोर्ट करने के लिए वादा किया है. अब अमेरिका की इस कंपनी अपने वादे को पूरा करते हुए पूरे देश में शेवरोले ग्राहकों के लिए सर्विस कैंप आयोजित करने की घोषणा की है. शेवरोले वाहन रखने वालों के लिए ये सर्विस कैंप 16 मार्च से 20 मार्च 2018 तक आयोजित किया है. भारत के 170 शेवरोले वर्कशॉप्स पर वाहनों की सर्विस की जाएगी और अनुमानित है कि इस सर्विस कैंप में 15,000 लोग शामिल होंगे. इस सर्विस कैंप में ग्राहकों के वाहनों को प्रोफेशनल मेंटेनेन्स और रिपेयर किया जाएगा.

ये भी पढ़ें : शहरी इलाकों में अब 70 किमी/घंटा की रफ्तार से कार चलाना लीगल, मंत्रालय ने बढ़ाई गति सीमा
 
शेवरोले इंडिया कमर्शियल ऑपरेशन के वाइस प्रेसिडेंट मार्कस स्टर्नबर्ग ने कहा कि, “शेवरोले में हमारा मानना है कि ग्राहकों को सबकुछ मुहैया कराना चाहते हैं. कंपनी के वादे को आगे बढ़ाते हुए अपने ग्राहकों के लिए पूरे भारत में ये सर्विस कैंप आयोजित कर रहे हैं.” सभी शेवरोले कारों को इस सर्विस कैंप में जांचा जाएगा और कंपनी इन कारों के मेंटेनेन्स को लेकर विशेषज्ञों की राय भी मुहैया कराएगी. कंपनी ने ग्राहकों के लिए ऑफर्स की एक रेन्ज लाइन अप की है जिसमें कार की मुफ्त जांच और फ्री कार वॉश भी मिलेगा. यहां ग्राहकों को लेबर चार्ज पर 25% तक डिस्काउंट भी दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें : मारुति सुज़ुकी जल्द ही अपनी कारों में उपलब्ध करा सकती है 6-स्पीड गियरबॉक्स
 
1990 के दशक में शेवरोले ने भारत में दमदार एंट्री की थी और भारत में जनरल मोटर्स ने बीते दो दशकों में कई बेहतरीन प्रोडक्ट्स लॉन्च किए. पिछले साल कंपनी ने सभी को चौंकाते हुए भारत में अपने वाहनों की बिक्री को बंद कर दिया. जब कंपनी ने 2017 के अंत में रिटेल ऑपरेशन बंद किया तब बाज़ार में शेवरोले बीट हैचबैक और बीट असेंशिया सबकॉम्पैक्ट सिडान ऑटो बाज़ार के कुछ बेहतरीन उत्पादों में से एक थे. जनरल मोटर्स ने अपने हलोल प्लांच को चीन की कार मेकर कंपनी HAIC को बेच दिया है और महाराष्ट्र की तलेगाओं प्लांट में अब भी कारों का उत्पादन जारी है लेकिन सिर्फ निर्यात के लिए. HAIC भारत में जल्द ही एमजी मोटर्स के नाम से एंट्री करने वाली है जिसकी शुरुआत 2019 में होगी.
0 Comments

 
Advertisement

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.