भारत में नई बाइक और कारें

CFMoto भारत में इस तारीख को लॉन्च करेगी 4 नई बाइक्स, जानें अनुमानित कीमत

चीन की मोटरसाइकल कंपनी ने बेंगलुरु की AMW मोटरसाइकल से टाइ-अप किया है जिससे भारतीय बाज़ार में कंपनी अपने पैर जमा सके और मुकाबले में बनी रह सके.

फोटो देखें
चीन की मोटरसाइकल कंपनी ने बेंगलुरु की AMW मोटरसाइकल से टाइ-अप किया है

CFMoto भारत में 4 जुलाई को अपना मोटरसाइकल लाइन-अप लॉन्च करने वाली थी जिसे अब कंपनी 19 जुलाई 2019 को पेश करेगी. चीन की इस मोटरसाइकल कंपनी ने बेंगलुरु की AMW मोटरसाइकल से टाइ-अप किया है जिससे भारतीय बाज़ार में कंपनी अपने पैर जमा सके. भारत में CFMoto चार मोटरसाइकल के साथ बिज़नेस शुरू करेगी जिनमें 300NK, 650NK, 650MT और 650GT शामिल हैं. पूर्व समय पर तय लॉन्च मुंबई में भारी बारिश के चलते आगे बढ़ाया गया था और अब कंपनी इस लॉन्च इवेंट को बेंगलुरु में आयोजित करेगी.

j6m2n4ugभारत में CFMoto चार मोटरसाइकल के साथ बिज़नेस शुरू करेगी

इस बाइक को ऑस्ट्रेलिया में डिज़ाइन किया गया है और चीन में इनका उत्पादन किया गया है. कंपनी भारत में इन चारों बाइक्स को कंप्लीटली नॉक्ड डाउन यूनिट के तौर पर भारत में लॉन्च करेगी. CFMoto इन बाइक्स को असेंबल करने के लिए बेंगलुरू के नज़दीक एक प्रोडक्शन फैसिलिटी तैयार कर रही हैं जिसकी सालाना उत्पादन क्षमता 10,000 यूनिट होगी. कंपनी की एंट्री लेवल मोटरसाइकल में 292.4cc का सिंगल-सिलेंडर इंजन लगाया गया है जो 33 bhp पावर और 20.5 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है.

ये भी पढ़ें : 2019 कावासाकी निन्जा 300 दो नए कलर्स के साथ लॉन्च, कीमत में कोई बदलाव नहीं

0 Comments

बाइक में LED हैडलैंप, TFT स्क्रीन, USD फोर्क्स, पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन, डिस्क ब्रेक्स, डुअल-चैनल ABS दिया गया है. इसकी अनुमानित एक्सशोरूम कीमत 2 से 2.5 लाख रुपए है. CFMoto की 650MT, 650GT और 650NK के साथ 649cc का ट्विन-सिलेंडर लिक्विड-कूल्ड इंजन लगाया है जो अलग-अलग पावर ट्यूनिंग के साथ आता है. बता दें कि भारतीय बाज़ार में कंपनी के बाइक लाइन-अप का मुकाबला करने के लिए बड़े ब्रांड्स की धुरंधर बाइक्स पहले से मौजूद हैं.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.