भारत में नई बाइक और कारें

BMW ने त्योहारों के सीज़न से पहले उपलब्ध कराया ₹ 8.30 लाख तक बंपर डिस्काउंट

BMW प्रैस्टीज वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत 39.80 लाख रुपए है जो डिस्काउंट के बाद 32 लाख रुपए की आकर्षक कीमत पर उपलब्ध कराई जा रही है.

फोटो देखें
लग्ज़री लाइन वेरिएंट के लिए 8.30 लाख रुपए का डिस्काउंट मुहैया कराया है

BMW 3 सीरीज़ भारत में कंपनी की एंट्री लेवल रेन्ज है जिसपर कंपनी ने त्योहारों के सीज़न से पहले काफी बेहतर डिस्काउंट उपलब्ध कराया है. इस स्पोर्टी सिडान पर BMW ने बेस प्रैस्टीज वेरिएंट पर 7.30 लाख रुपए और कार के लग्ज़री लाइन वेरिएंट के लिए 8.30 लाख रुपए का डिस्काउंट मुहैया कराया है. कुछ डीलर्स से इसे लेकर हमने बात की है और उनके अनुसार BMW प्रैस्टीज वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत 39.80 लाख रुपए है जो डिस्काउंट के बाद 32 लाख रुपए की आकर्षक कीमत पर उपलब्ध कराई जा रही है. इसके साथ ही 3 सीरीज़ के लग्ज़री लाइन वेरिएंट की भारत में एक्सशोरूम कीमत 45.30 लाख रुपए है जिसे डिस्काउंट के बाद 37 लाख रुपए में उपलब्ध कराया गया है.

BMW ने अपने इन वाहनों पर BMW नैक्स्ट जनरेशन 3 सीरीज़ के पेरिस मोटर शो में होने वाले डेब्यू से ठीक एक दिन पहले डिस्काउंट उपलब्ध कराया है. यह कंपनी का नीति भी है जिसमें नई जनरेशन 3 सीरीज़ के बाज़ार में लॉन्च होने से पहले ही इसका स्टॉक खत्म करना शामिल है. इसका साफ संकेत यह भी है कि कंपनी समय से काफी पहले ही भारत में नई जनरेशन 3 सीरीज़ लॉन्च कर सकती है. दारअसल मर्सडीज़-बैंज़ ने भारत में कुछ समय पहले ही 2018 सी-क्लास फेसलिफ्ट लॉन्च की है जिसके बाद BMW ने संभवतः भारत में 7वीं जनरेशन 3 सीरीज़ लॉन्च करने का प्लान आगे बढ़ाया है.

ये भी पढ़ें : मर्सडीज़-बैंज़ CLA 200 अर्बन स्पोर्ट एडिशन भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 35.99 लाख

0 Comments

नई जनरेशन BMW 3 सीरीज़ को कंपनी ने नए CLAR प्लैटफॉर्म पर बनाया है जिससे कार का भार 55 किग्रा तक कम हुआ है और इसकी मज़बूती में 35 प्रतिशत का इज़ाफा हुआ है. M 340i 3 सीरीज़ रेन्ज का एमस्पोर्ट वेरिएंट है जो 2018 पेरिस मोटर शो में शोकेस किया जाना है. इस कार में 3.0-लीटर का 6-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन लगाया गया है जो 350 bhp पावर और 500 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने इस इंजन को 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस किया है, 4-व्हील ड्राइव भी वैकल्पिक तौर पर उपलब्ध कराया है. भारत में इस कार के साथ 2.0-लीटर का ट्विन-टर्बोचार्ज्ड इंजन मिल सकता है.

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.