भारत में नई बाइक और कारें

BMW F 850 GS एडवेंचर प्रो भारत में की गई लॉन्च, कीमत ₹ 15.40 लाख

BMW इंडिया ने बिल्कुल नई BMW F 850 GD एडवेंचर प्रो मोटरसाइकल लॉन्च कर दी है. देश में इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 15.40 लाख रुपए है.

फोटो देखें
2019 BMW F 850 GS एडवेंचर भारत में पूरी तरह आयातित बाइक के रूप में लाई गई है

BMW मोटोरेड इंडिया ने भारत में बिल्कुल नई BMW F 850 GD एडवेंचर प्रो मोटरसाइकल लॉन्च कर दी है. देश में इस मोटरसाइकल की एक्सशोरूम कीमत 15.40 लाख रुपए है और लंबी दूरी के लिए बनाई गई इस एडवेंचर मोटरसाइकल को पहली बार इटली में हुए 2018 ईआईसीएमए शो में पेश किया गया था. 2019 BMW F 850 GS एडवेंचर भारत में पूरी तरह आयातित बाइक के रूप में लाई गई है और सिर्फ एक वेरिएंट प्रो में उपलब्ध कराई गई है जो स्टाइल रैली पैकेज के साथ आती है. कंपनी ने भारत की सभी BMW डीलरशिप पर इस बाइक के लिए बुकिंग लेना शुरू कर दिया है.

tvcgr9ng मोटरसाइकल सिर्फ एक वेरिएंट प्रो में उपलब्ध कराई गई है जो स्टाइल रैली पैकेज के साथ आती है

BMW इंडिया ने 2019 BMW F 850 GS एडवेंचर प्रो में 853cc का इन-लाइन, पैरेलल-ट्विन इंजन दिया है जो सामान्य BMW F 850 GS में लगाया गया है, लेकिन यह इंजन तुलना में 5 bhp ज़्यादा जनरेट करता है. बाइक का इंजन 94 bhp पावर और 86 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने बाइक के इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है और इसकी टॉप स्पीड 197 किमी/घंटा है. बाइक के इंजन को नए सेल्फ-बूस्टिंग एंटी-हॉपिंग क्लच दिया गया है जो बाइक को खासतौर पर गियर नीचे उतारते समय बहुत सहायता करता है.

2019 BMW F 850 GS एडवेंचर के साथ अगले व्हील में 21-इंच और पिछले व्हील में 17-इंच के क्रॉस स्पोक व्हील्स दिए गए हैं. बाइक के अगले हिस्से में अपसाइड डाउन फोर्क्स और पिछले हिस्से में प्री-लोड और गोल अडजस्टेबल मोनोशॉक सस्पेंशन दिए गए हैं. बाइक में ऑटोमैटिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और दो राइडिंग मोड्स - रेन और नोड दिए गए हैं. BMW बाइक के साथ दो और राइडिंग मोड्स डायनामिक और एंड्यूरो भी उपलब्ध कराए गए हैं जो डायनामिक ट्रैक्शन कंट्रोल के साथ आते हैं. बाइक बेहतरीन क्षमता वाले एबीएस के साथ आती है.

ये भी पढ़ें : 2019 होंडा अफ्रीका ट्विन ₹ 13.5 लाख कीमत पर लॉन्च, भारत में शुरू हुई बुकिंग

0 Comments

BMW मोटोरेड ने F 850 एडवेंचर GS के साथ सिग्नेचर GS डिज़ाइन के पुर्ज़े दिए गए हैं जिसमें असेमेट्रिक एलईडी हैडलैंप्स, छोटे ब्रेक, हाइट पर लगा एग्ज़्हॉस्ट, गोल्ड पेन्टेड व्हील्स और फ्रंट फोर्क्स दिए गए हैं. बाइक में नया इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर भी दिया गया है जो ऐनेलॉग टैकोमीटर और मल्टीफंक्शनल डिस्प्ले के साथ कई कंट्रोल लैंप्स दिए गए हैं.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.