भारत में नई बाइक और कारें

BMW ने भारत में लॉन्च किया 3-सीरीज़ का शेडो एडिशन, जानें क्या है कीमत

BMW ने भारत में अपनी 3-सीरीज़ का लिमिटेड एडिशन मॉडल शोकेस कर दिया है जिसे शेडो एडिशन का नाम दिया गया है. टैप कर जानें शेडो एडिशन की कीमत?

फोटो देखें
BMW ने इस कार में सिर्फ कॉस्मैटिक बदलाव किए हैं, इंजन समान है

Highlights

  • शेडो एडिशन के पेट्रोल वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत 41.4 लाख रुपए है
  • शेडो एडिशन के डीजल वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत 47.3 लाख रुपए है
  • BMW ने इस कार में सिर्फ कॉस्मैटिक बदलाव किए हैं, इंजन समान है

BMW ने भारत में अपनी 3-सीरीज़ का लिमिटेड एडिशन मॉडल शोकेस कर दिया है जिसे शेडो एडिशन का नाम दिया गया है. BMW ने कार के 330i M स्पोर्ट और 320d स्पोर्ट मॉडल्स के साथ शेडा एडिशन लॉन्च किया है. भारत में BMW शोडो एडिशन की एक्सशोरूम कीमत 330i एम स्पोर्ट के साथ 47.3 लाख रुपए है, वहीं इसके 320d शेडा एडिशन की एक्सशोरूम कीमत 41.4 लाख रुपए है. नाम के हिसाब से कंपनी ने इस कार के अगले हिस्से में लगी ग्रिल के साथ ग्रिल फ्रेम को ग्लॉस ब्लैक फिनिश दिया है. इसके साथ ही कार के हैडलैंप्स को स्मोक्ड या कहें तो शेडा इफैक्ट दिया है. कार के पिछले हिस्से में एग्ज़्हॉस्ट टिप्स को ब्लैक क्रोम और इसके टेललैंप को स्मोक्ड इफैक्ट दिया है.

ये भी पढ़ें : BMW भारत में 1 अप्रैल 2018 से बढ़ाएगी सभी कारों के दाम, जानें कीमतों में होगा कितना इज़ाफा

बीएमडब्ल्यू

बीएमडब्ल्यू कारें

BMW इंडिया ने कार के इंटीरियर को भी अपग्रेड किया है जिसमें नई रैड और ब्लैक अपहोल्स्ट्री के साथ नया 10.5-इंच इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर दिया है. कार में एम-स्पोर्ट लैदर स्टीयरिंग व्हील और एम-स्पोर्ट डोर सिल्स दिए हैं. BMW ने शेडो एडिशन में रैगुलर डीजल-पेट्रोल वेरिएंट से अलग नए डिज़ाइन के डायमंड कट अलॉय व्हील्स दिए हैं. इन सबके अलावा कार में इंफोटेनमेंट सिस्टम, डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, रिवर्स पार्किंग कैमरा, 6 एयरबैग्स और इलैक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल स्टैंडर्ड रूप से शेडो एडिशन के दोनों मॉडल में दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें : BMW जल्द भारत में लॉन्च करेगी नई BMW X3, कंपनी ने घोषित की लॉन्च डेट

0 Comments

BMW शेडो एडिशन के परफॉर्मेंस और इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है. कार के पेट्रोल मॉडल 330i एम-स्पोर्ट में 2.0-लीटर का 4-सिलेंडर इंजन लगाया है जो 252 bhp पावर और 350 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. यह कार 0-100 किमी/घंटा की रफ्तार 5.8 सेकंड में पकड़ लेती है. BMW 320d शेडो एडिशन में 2.0-लीटर का 4-सिलेंडर इंजन लगाया गया है 190 bhp पावर और 400 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. 0-100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ने में कार को सिर्फ 7.2 सेकंड का समय लगता है. कंपनी ने कार के दोनों मॉडल्स को 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस किया है.

Compare बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज़ with Immediate Rivals

Be the first one to comment
Thanks for the comments.