भारत में नई बाइक और कारें

बजाज वी15 की बिक्री का आंकड़ा 1.6 लाख के पार, नए ओशियन ब्लू रंग में लॉन्च हुई

फोटो देखें

Highlights

  • बजाज वी15 के अब तक 1.60 लाख यूनिट बिक चुके हैं
  • इस बाइक में 149.5 सीसी का इंजन लगा है
  • कंपनी जल्द ही 'वी' ब्रांड के अंदर दो नए बाइक लॉन्च करेगी

बजाज की मशहूर प्रीमियम कम्यूटर बाइक वी15 को काफी पसंद किया जा रहा है। इस बाइक के अब तक 1.60 लाख यूनिट बिक चुके हैं। इसी बीच कंपनी ने बजाज वी15 को नए ओशियन ब्लू कलर में भी लॉन्च किया है। इस नए रंग के साथ अब बाज़ार में ये बाइक चार कलर ऑप्शन में उपलब्ध है जिसमें हेरोइक रेड, इबॉनी ब्लैक और पर्ल व्हाइट भी शामिल है।

कंपनी ने एक इस बाइक के लिए एक नया ऐड कैंपेन भी शुरू किया है। ऐड कैंपेन के बारे में बात करते हुए कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट (मार्केटिंग) सुमित नारंग ने कहा, 'बजाज वी15 के ज़रिए हम ना सिर्फ बाइक बेचते हैं बल्कि देश के गौरव का जश्न भी मनाते हैं। इस बाइक को चलाकर ग्राहक भी गर्व की अनुभूति करते हैं। नए ऐड कैंपने में इसी बात पर ज़ोर दिया गया है।'

बजाज वी15 को मार्च 2016 में भारत में लॉन्च किया गया था और जुलाई 2016 तक इस बाइक ने 1 लाख यूनिट बिक्री का आंकड़ा पार कर लिया था। बीते दो महीनों में बजाज वी15 के 60,000 यूनिट बिके हैं। कंपनी को उम्मीद है कि साल के अंत तक ये आंकड़ा बढ़ तक 2 लाख तक पहुंच जाएगा। कंपनी अगले साल तक 'वी' ब्रांड के अंदर ही दो नई बाइक लॉन्च करने की तैयारी भी कर रही है।

0 Comments

गौरतलब है कि बजाज वी15 को 'आईएनएस विक्रांत' की स्टील से तैयार किया गया है। इस बाइक में 149.5 सीसी, सिंगल सिलिंडर, 4-स्ट्रोक, SOHC 2 वॉल्व, एयर-कूल्ड DTS-i इंजन लगा है जो 12 बीएचपी का पावर और 13Nm का टॉर्क देता है।

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.