भारत में नई बाइक और कारें

नई बजाज प्लैटिना 110 एच-गियर भारत में की गई लॉन्च, कीमत ₹ 53,376

बजाज प्लैटिना एच-गियर में एंटी-स्किड ब्रेकिंग सिस्टम, कम्फर्टेक तकनीक के साथ नाइट्रॉक्स एसओएस सस्पेंशन, बॉर्डर रबर फुटपैग्स के साथ लंबी सीट दी गई है.

फोटो देखें
बजाज ने प्लैटिना एच-गियर नए 5-स्पीड गियाबॉक्स के साथ लॉन्च की है

बजाज ऑटो ने भारत में बजाज प्लैटिना एच-गियर नए 5-स्पीड गियाबॉक्स के साथ लॉन्च की है जिसमें नया डिजिटल इंस्ट्रुमेंट पेनल दिया गया है जो गियर शिफ्ट गाइड के साथ ट्रिप मीटर और फ्यूल इंडिकेटर के साथ आता है. नई बजाज प्लैटिना एच-गियर सवारी मोटरसाइकल की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 53,376 रुपए है जो बाइक के ड्रम ब्रेक वेरिएंट की कीमत है, बाइक के डिस्क ब्रेक वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत 55,373 रुपए रखी गई है. प्लैटिना एच-गियर तीन कलर ऑप्शन्स - इबोनी ब्लैक के साथ ब्ल्यू डेकल्स, इबोनी ब्लैक के साथ रॉयल बरगंडी डेकल्स और कॉकटेल वाइन रेड में देशभर की सभी बजाज डीलरशिप पर उपलब्ध कराई गई है.

gt85dup8प्लैटिना एच-गियर में नया डिजिटल इंस्ट्रुमेंट पेनल दिया गया है

बजाज ऑटो के नए गियर शिफ्ट गाइड की मदद से चालक को मदद मिलती है जिसमें किस रफ्तार पर कौन सा गियर लगाना है शामिल है. इससे यह सुनिश्चित होता है कि उक्त रफ्तार पर बाइक सही गियर में चल रही हो. नई बजाज प्लैटिना एच गियर के साथ अब 5वां गियर भी दिया गया है जिसे हाईवे गियर का नाम दिया गया है. कंपनी का मानना है कि इससे हाइवे पर बाइक चलाते समय ज़्यादा माइलेज मिलेगा. अपडेटेड प्लैटिना में कंपनी ने बिल्कुल नया फेदर-टच गियर शिफ्ट मैकेनिज़्म दिया है जिससे बाइक के गियर बहुत ही आसानी से बदले जा सकते हैं.

बजाजकफोर्टेक

46,098 * ऑन-रोड प्राइस (नई दिल्ली)
बजाजकफोर्टेक

ये भी पढ़ें : बजाज भारत में जल्द लॉन्च करेगी पहली इलैक्ट्रिक स्कूटर, अर्बनाइट ब्रांड से होगी बिक्री

0 Comments

2019 बजाज प्लैटिना एच-गियर के साथ एंटी-स्किड ब्रेकिंग सिस्टम, कम्फर्टेक तकनीक के साथ नाइट्रॉक्स एसओएस सस्पेंशन, बॉर्डर रबर फुटपैग्स के साथ लंबी सीट दी गई है. प्लैटिना एच-गियर के साथ ट्यूबलेस टायर्स, नया 3D लोगो के साथ नए डेकल्स और स्टिच लाइन्स वाली प्रिमियम क्वालिटी की सीट दी गई है. यह बजाज की भारत में सबसे ज़्यादा बिकने वाली बाइक्स में एक बनी हुई है और कंपनी ने इसे तीन वेरिएंट्स - सामान्य प्लैटिना 100, प्लैटिना 100 ES और हालिया उपलब्ध प्लैटिना 110 एच-गियर में पेश की गई है.

Compare बजाजकफोर्टेक with Immediate Rivals

Be the first one to comment
Thanks for the comments.