भारत में नई बाइक और कारें

बजाज प्लैटिना किक स्टार्ट वेरिएंट CBS के साथ लॉन्च, एक्सशोरूम कीमत ₹ 40,500

नई बजाज प्लैटिना 100 किक स्टार्ट के सीबीएस मॉडल की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 40,500 रुपए रखी गई है और देशभर की बजाज डीलरशिप पर इसकी बुकिंग्स जारी हैं.

फोटो देखें
देशभर की बजाज डीलरशिप पर इसकी बुकिंग्स जारी हैं

बजाज ऑटो ने प्लैटिना 100 के किक स्टार्ट वेरिएंट को कंबाइन्ड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ लॉन्च कर दिया है. नई बजाज प्लैटिना 100 केएस सीबीएस की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 40,500 रुपए रखी गई है और देशभर की बजाज डीलरशिप पर इसकी बुकिंग्स जारी हैं. बाइक का नया किक स्टार्ट वेरिएंट इसके सेल्फ-स्टार्ट वेरिएंट से 7,000 रुपए सस्ती है और यह प्लैटिना रेन्ज की नई एंट्री लेवल बाइक भी बन गई है. दक्षिण एशिया में सबसे ज़्यादा बिकने वाली बाइक्स में प्लैटिना का नाम भी शामिल है.

sch55oak

नई किक स्टार्ट वेरिएंट बाइक इसके सेल्फ-स्टार्ट वेरिएंट से 7,000 रुपए सस्ती है

बजाज ऑटो ने किक स्टार्ट प्लैटिना में सीबीएस देने के अलावा कोई भी बदलाव नहीं किया है. बाइक को पिछले मॉडल वाली कम्फरटैक तकनीक दी गई है जो बाइक को लंबा अगला हिस्सा और पिछला सस्पेंशन दिया गया है. इसके अलावा बाइक में रबर फुट पैग्स, डायरैक्शनल टायर्स और स्प्रिंग सॉफ्ट सीट दिए गए हैं जिसका उद्देश्य राइडिंग क्वालिटी को बेहतर बनाना है. बजाज का कहना है कि पिछले मॉडल के मुकाबले इस बाइक में 20 प्रतिशत कम झटके लगेंगे.

ये भी पढ़ें : नई बजाज डिस्कवर 110 CBS भारत में हुई लॉन्च, कीमत ₹ 53,273

0 Comments

बजाज प्लैटिना 100 में समान 102cc का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, DTS-i इंजन दिया गया है जो 7.8 bhp पावर और 8.34 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने इस इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है, इसके साथ ही कंपनी का दावा है कि यह मॉडल 90 किमी/लीटर का माइलेज देता है. नई प्लैटिना 100 में LED DRL वाला हैडलैंप देने के साथ दो कलर्स - इबोनी ब्लैक के साथ सिल्वर डैकल्स और कॉकटेल वाइन रैड कलर में किया गया है.

Compare बजाजकफोर्टेक with Immediate Rivals

Be the first one to comment
Thanks for the comments.