भारत में नई बाइक और कारें

बजाज अवेंजर स्ट्रीट नए कलर ऑप्शन में लॉन्च, कीमत 75,500 रुपये से शुरू

फोटो देखें

Highlights

  • बजाज अवेंजर स्ट्रीट नए रंग में उपलब्ध होगी।
  • बाइक के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है।
  • अपने सेगमेंट में बजाज अवेंजर ने अच्छी पकड़ बना ली है।

बजाज अवेंजर स्ट्रीट को पिछले साल भारत में लॉन्च किया गया था। अब तक ये बाइक सिर्फ एक कलर ऑप्शन में उपलब्ध थी। लेकिन, अब कंपनी ने बजाज अवेंजर स्ट्रीट को नए कलर ऑप्शन में लॉन्च कर दिया है। अवेंजर स्ट्रीट अब मौजूदा मिडनाइट ब्लू रंग के साथ साथ नए कॉस्मिक रेड रंग में भी उपलब्ध होगी जिसकी एक्स-शोरूम (दिल्ली) कीमत 75,500 रुपये रखी गई है।

इसके अलावा बजाज अवेंजर स्ट्रीट 220 को भी नए मैट वाइल्ड ग्रीन कलर ऑप्शन में उतारा गया है जिसकी दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 85,497 रुपये रखी गई है। नए कलर ऑप्शन के लॉन्च के मौके पर बजाज मोटरसाइकिल के प्रेसिडेंट एरिक वास ने कहा, 'बजाज अवेंजर अपने वर्ल्ड क्लास स्टाइलिंग के लिए जानी जाती है। नए रंगों के लॉन्च होने से ग्राहकों का इस बाइक के प्रति झुकाव और बढ़ेगा। हमें यकीन है कि कॉस्मिक रेड और मैट वाइल्ड ग्रीन कलर इस बाइक के फैन बेस को और मज़बूती प्रदान करेगा।'

बजाज ऑटो ने इस साल की शुरुआत में बजाज अवेंजर क्रूज़ 220 को भी नए डेजर्ट गोल्ड पेंट स्कीम में लॉन्च किया था। इंजन की बात करें तो बजाज स्ट्रीट और क्रूज़ के 220 मॉडल में 220सीसी, सिंगल सिलिंडर इंजन लगा है वहीं, स्ट्रीट 150 में 149सीसी, DTS-i इंजन लगा है जिसका इस्तेमाल कंपनी बजाज पल्सर में भी करती है। दोनों ही इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है।

0 Comments

पिछले साल बजाज अवेंजर के अपेडेटेड मॉडल के लॉन्च होने के बाद इस बाइक की बिक्री में अच्छा खासा उछाल दर्ज किया गया है। अपने सेगमेंट में बजाज अवेंजर ने जबरदस्त पकड़ बना रखी है। बताया जा रहा है कि कंपनी जल्द ही बजाज क्रूज़ 220 को भी कॉस्मिक रेड कलर ऑप्शन में लॉन्च कर सकती है।

Be the first one to comment
Thanks for the comments.