भारत में नई बाइक और कारें

बजाज अवेंजर स्ट्रीट 160 ABS ₹ 82,253 कीमत पर लॉन्च, दमदार है मोटरसाइकल

अवेंजर स्ट्रीट 160 की स्टाइल कंपनी की बाकी रोड्सटर जैसी है जिसमें हैडलैंप के साथ एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स, ब्लैक इंजन और बेहतर राइडिंग बैठक शामिल है.

फोटो देखें
मोटरसाइकल ने देश में अवेंजर स्ट्रीट 150 की जगह ली है

बजाज ऑटो ने आधिकारिक तौर पर 2019 अवेंजर स्ट्रीट 160 ABS भारत में लॉन्च कर दी है जिसकी दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 82,253 रुपए रखी गई है. इस मोटरसाइकल ने देश में अवेंजर स्ट्रीट 150 की जगह ली है और यह कंपनी की नई सबसे सस्ती अवेंजर बन गई है. अवेंजर 160 डीलरशिप पर पहुंचना शुरू हो गई है और हमने आपको पहले ही बता दिया है कि इस बाइक की डिलिवरी भी शुरू कर दी गई है.

लॉन्च पर बात करते हुए बजाज ऑटो की मोटरसाइकल मार्केटिंग के वाइस प्रेसिडेंट नारायण सुदररमन ने कहा कि, “सैगमेंट की लीडर होने के नाते हमारा विश्वास प्रथक्करण और विस्तार की नीति पर है. अवेंजर स्ट्रीट 160 के साथ ABS बाइक को आज का स्टाइल और क्लासिक रोड्सटर डिज़ाइन को बरकरार रखा है. इस बाइक से एंट्री-लेवल स्पोर्ट्स बाइक पसंद करने वाले ग्राहक खासा आकर्षित होंगे.”

ckc18sqc

अवेंजर 160 के अगले हिस्से में 220mm का डिस्क और सिंगल-चैनल ABS दिया है

बजाज अवेंजर स्ट्रीट 160 की स्टाइल कंपनी की बाकी रोड्सटर बाइक्स जैसी ही है जिसमें हैडलैंप के साथ एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स, ब्लैक इंजन और बेहतर राइडिंग बैठक शामिल है. बाइक पर लगे ग्राफिक्स बड़े आकार के हैं और ब्लैक अलॉय व्हील्स के साथ पिछले हिस्से में रबर वाली ग्रैब रेल दी गई है. बजाज ऑटो ने इस बाइक के सबसे नए और दमदार मॉडल को अवेंजर क्रूज़र 220 और स्ट्रीट 220 में उपलब्ध कराया है. यह बाइक दो कलर्स - इबोनी ब्लैक और स्पाइसी रैड में उपलब्ध है.

ये भी पढ़ें : बजाज पल्सर 180 का उत्पादन भारत में हुआ बंद, जानें किस बाइक ने ली इसकी जगह

0 Comments

बजाज अवेंजर स्ट्रीट 160 में 160.4cc का सिंगल-सिलेंडर इंजन लगाया गया है जो 14.7 bhp पावर और 13.5 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. यह एक दमदार इंजन है और बेहतर परफॉर्मेंस के हिसाब से ट्यून किया गया है जो 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है. कंपनी ने बाइक के अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पिछले हिस्से में ट्विन शॉक सस्पेंशन लगाए हैं. बजाज ने नई अवेंजर 160 के अगले हिस्से में 220mm का डिस्क और सिंगल-चैनल ABS दिया है, वहीं बाइक के पिछले हिस्से में ड्रम ब्रेक दिया गया है. इसका मुकाबला प्राथमिक तौर पर सुज़ुकी इंट्रूडर 155 क्रूज़र से होगा.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.