भारत में नई बाइक और कारें

बजाज ऑटो अपनी सभी बाइक्स पर दे रही 7,200 रुपए तक फैस्टिवल डिस्काउंट

बजाज ऑटो ने भी अपनी बाइक्स पर कई ऑफर्स और बेनिफिट मुहैया कराए हैं जिसमें ग्राहक बजाज टू-व्हीलर की खरीद पर 7,200 रुपए तक बचत कर सकते हैं.

फोटो देखें
बजाज ऑटो ने अपनी बाइक्स पर कई ऑफर्स और बेनिफिट मुहैया कराए हैं

भारत में त्यौहारों का सीज़न शुरू हो गया है और ऑटोमोटिव कंपनियां ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कई ऑफर्स उपलब्ध करा रही हैं. बजाज ऑटो ने भी अपनी बाइक्स पर कई ऑफर्स और बेनिफिट मुहैया कराए हैं जिसमें ग्राहक बजाज टू-व्हीलर की खरीद पर 7,200 रुपए तक बचत कर सकते हैं. कंपनी की मानें तो इनमें कैश डिस्काउंट, 5 साल की मुफ्त वॉरंटी और अलग से सेविंग्स और फ्री सर्विश शामिल हैं. ये ऑफर्स मोटरसाइकल मॉडल पर निर्भर करते हैं और कंपनी ने इन्हें CT110, प्लैटिना रेन्ज, पल्सर और अवेंजर रेन्ज के साथ डॉमिनार 400 पर उपलब्ध कराया है. बजाज वी15 पर कंपनी ने कोई ऑफर नहीं दिया है.

इन ऑफर्स पर बात करते हुए बजाज ऑटो के मोटरसाइकल बिज़नेस के प्रेसिडेंट सारंग कनाडे ने बताया कि, “त्यौहारों की खुशी बढ़ाने के लिए बजाज ऑटो ये ऑफर्स पेश करते हुए बहुत अच्छा महसूस कर रही है. ये हमारे ग्राहकों के लिए एक बनोखा मौका है जब वो इतनी कम कीमत और अलग से दिए गए कई बेनिफिट्स की मदद से बजाज बाइक अपने घर ले जा सकते हैं. ग्राहकों को और भी फायदा हो सके इसके लिए कंपनी ने आकर्षक फायनेंस का विकल्प भी उपलब्ध कराया है.”

ये भी पढ़ें : दो-पहिया वाहनों पर ये कंपनियां दे रही हैं फेस्टिवल डिस्काउंट, जानें किसपर कितनी छूट

0 Comments

बजाज CT110 पर ग्राहक 3,200 रुपए बचा सकते हैं, वहीं बजाज डॉमिनार 400 पर पूरे 7,200 रुपए का बेनिफिट दिया जा रहा है. कंपनी के अनुसार ये ऑफर्स सीमित समय के लिए उपलब्ध हैं. गौरतलब है कि भारतीय ऑटोमोबाइल बाज़ार भारी मंदी से गुज़र रहा है और बजाज ऑटो ने सितंबर 2019 की बिक्री में 35प्रतिशत की भारी गिरावट दर्ज की है. ऐसे में वाहन निर्माता कंपनियां इस सीज़न से बिक्री में वापसी के साथ मुनाफे में थोड़ी राहत की उम्मीद लगा रही हैं.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.