भारत में नई बाइक और कारें

ऑटो एक्सपो 2020: टाटा ने हटाया पूरी तरह इलैक्ट्रिक सिएरा SUV कॉन्सेप्ट से पर्दा

टाटा सिएरा कॉन्सेप्ट SUV का अगला हिस्सा बच और दमदार है और इसे ज़्यादा आकर्षक बनाने के लिए स्क्वैर्ड व्हीलआर्क्स से लैस किया गया है.

फोटो देखें
इलैक्ट्रिक कॉन्सेप्ट SUV है जिसे लेजेंडरी सिएरा SUV की याद में बनाया गया है

ऑटो एक्सपो 2020 में टाटा मोटर्स ने एक लेजेंड पेश किया है और इस बार ये पूरी तरह इलैक्ट्रिक है. जी हां, हम टाटा सिएरा की बात कर रहे हैं जिसे दिल्ली में चल रहे इस ऑटो शो में शोकेस किया गया है. टाटा सिएरा पूरी तरह इलैक्ट्रिक कॉन्सेप्ट SUV है जिसे लेजेंडरी सिएरा SUV की याद में बनाया गया है. ये कॉन्सेप्ट अल्फा एआरसी प्लैटफॉर्म पर आधारित है जिसे भविष्य में पेश की जाने वाली डिज़ाइन पर बनाया गया है.

5svriag8टाटा मोटर्स ने कॉन्सेप्ट SUV के पिछले हिस्से में सिंगल एलईडी टेललैंप दिया है

टाटा सिएरा कॉन्सेप्ट SUV का अगला हिस्सा बच और दमदार है और इसे ज़्यादा आकर्षक बनाने के लिए स्क्वैर्ड व्हीलआर्क्स से लैस किया गया है. कहा जा सकता है कि दिखने में ये कॉन्सेप्ट SUV लैंड रोवर डिफैंडर जैसी है, लेकिन टाटा सिएरा कॉन्सेप्ट के साथ बड़ा ग्लास एरिया उपलब्ध कराया गया है जिससे SUV के कॉन्सेप्ट की अलग पहचान बनती है.

टाटा

टाटा कारें

ये भी पढ़ें : ऑटो एक्सपो 2020: टाटा हैरियर BS6 भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 13.69 लाख

0 Comments

टाटा मोटर्स ने कॉन्सेप्ट SUV के पिछले हिस्से में सिंगल एलईडी टेललैंप दिया है जो इसके साथ बहुत आकर्षक नज़र आ रहा है. कार की कुल बनावट बहुत अच्छी दिख रही है जिससे इस कॉन्सेप्ट SUV का बिल्कुल नया पैरामीटर सामने आया है. इन सबके बाद ये एक इलैक्ट्रिक SUV होगी जो असल में वाहनों का भविष्य है और इसके साथ ही भारत में इलैक्ट्रिक कारों को बढ़ावा देने के हिसाब से भी कंपनी ने इस कॉन्सेप्ट SUV को पेश करने का फैसला किया है.

कम्पेयर टाटा हैरियर मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ