भारत में नई बाइक और कारें

ऑटो एक्सपो 2020: महिंद्रा ने शोकेस की फन्स्टर इलैक्ट्रिक कॉन्सेप्ट SUV

महिंद्रा फन्स्टर इलैक्ट्रिक कॉन्सेप्ट ग्राहकों को नीश SUV उपलब्ध कराने के इरादे से बनाई गई है और जो मॉडल शोकेस किया गया है वो कार का 5-सीटर वर्ज़न है.

फोटो देखें
कार को पावर देने के लिए इसमें 60 kWh बैटरी लगाई गई है

महिंद्रा ने ऑटो एक्सपो 2020 के पहले दिन फन्स्टर इलैक्ट्रिक कॉन्सेप्ट SUV भारत में शोकेस की है. इस इलैक्ट्रिक SUV ने आगामी XUV500 के लुक की झलक दिखाई है. कंपनी ने कुछ दिन पहले ही महिंद्र फन्स्टर कॉन्सेप्ट का टीज़र जारी किया था और अब हमें ऑटो एक्सपो 2020 में ये कार देखने को मिली है. फन्स्टर कॉन्सेप्ट का अगला हिस्सा दमदार है और ये सब महिंद्रा के आक्रामक रवैये का नतीजा है जो आजकल कंपनी की कारों में देखा जा रहा है. कार के साथ चौकोर अगला हिस्सा दिखने में XUV300 जैसा लग रहा है और महिंद्रा SUV की बात करें तो यही भविष्य का डिज़ाइन है.

महिंद्रा ऑटोमोटिव की नई फन्स्टर इलैक्ट्रिक कॉन्सेप्ट को कई सारी खड़ी स्लेट्स दी गई हैं, इसके अलावा कार में इलुमिनेटेड महिंद्रा लोगो, नए इंवर्टेड एल-शेप हैडलैंप्स और फॉगलैंप्स क्लस्टर के साथ LED लाइट स्ट्रिप्स दी गई हैं. कार को पावर देने के लिए इसमें 60 kWh बैटरी लगाई गई है जो चार इलैक्ट्रिक मोटर्स के साथ आती है और ये चारों कार के चार व्हील्स पर लगाई गई हैं. महिंद्रा की फन्स्टर इलैक्ट्रिक दमदार कार है जो कुल 312 बीएचपी पावर जनरेट करती है और सिर्फ 5 सेकंड में ही 0-100 किमी/घंटा रफ्तार पकड़ लेती है.

महिंद्रा

महिंद्रा कारें

ये भी पढ़ें : ऑटो एक्सपो 2020: महिंद्रा ने हटाया eXUV300 SUV से पर्दा, 2021 में होगी लॉन्च

0 Comments

महिंद्रा फन्स्टर इलैक्ट्रिक कॉन्सेप्ट ग्राहकों को नीश SUV उपलब्ध कराने के इरादे से बनाई गई है और जो मॉडल शोकेस किया गया है वो कार का 5-सीटर वर्ज़न है. इसके अलावा आगामी महिंद्रा XUV500 इस डिज़ाइन पर बनाई जाने वाली 7-सीटर SUV होगी.

कम्पेयर महिंद्रा बोलेरो मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ

Be the first one to comment
Thanks for the comments.