भारत में नई बाइक और कारें

ऑटो एक्सपो 2020: अप्रिलिया ने शोकेस की SXR160 स्कूटर, जल्द होगी लॉन्च

ऑटो एक्सपो 2020 में दो-पहिया वाहन निर्माता कंपनियों ने भी अपने बहुत सारे वाहन पेश किए हैं और इस मोटर शो में अप्रिलिया ने नई SXR 160 पेश कर दी है.

फोटो देखें
पिआजिओ के पवेलियन में पेश की गई ये नई मोटो-स्कूटर दिलचस्प क्रॉसमैक्स है

ऑटो एक्सपो 2020 में दो-पहिया वाहन निर्माता कंपनियों ने भी अपने बहुत सारे वाहन पेश किए हैं और इस मोटर शो में अप्रिलिया ने नई SXR 160 पेश कर दी है. पिआजिओ के पवेलियन में पेश की गई ये नई मोटो-स्कूटर दिलचस्प क्रॉसमैक्स है जिसे भारत में 2020 की तीसरी तिमाही में लॉन्च किया जाएगा. खासतौर पर भारतीय बाज़ार के लिए अप्रिलिया ने इस स्कूटर की डिज़ाइनिंग और डेवलपिंग में दो साल समय खर्च किया है. आने वाले कुछ साल में कंपनी कई और स्कूटर्स लॉन्च करने का प्लान बना रही है, वहीं अप्रिलिया SXR 160 की बुकिंग्स अगस्त 2020 में शुरू की जाएगी.

अप्रिलिया SXR 160 को चार कलर्स में पेश किया गया है जिनमें रैड, ब्ल्यू, व्हाइट और ब्लैक शामिल हैं. क्रॉसमैक्स डिज़ाइन की ये स्कूटर सामान्य तौर पर ऑल LED लाइटिंग्स के साथ आएगी जिसमें पूरी तरह डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर दिया जाएगा जो कई सारी जानकारी उपलब्ध कराएगा. स्कूटर के साथ सामान्य तौर पर ABS और डिस्क ब्रेक्स दिए जाएंगे. इसके अलावा अप्रिलिया SXR 160 के साथ 12-इंच 5-स्पोक मशीन्ड अलॉय व्हील्स के साथ चौड़े पैटर्न टायर्स उपलब्ध कराए जाएंगे.

एप्रिलिया

एप्रिलिया बाइक

ये भी पढ़ें : ऑटो एक्सपो 2020ः सुज़ुकी ने भारत में हटाया कताना मोटरसाइकल से पर्दा

0 Comments

पिआजिओ इंडिया की अप्रिलिया SXR 160 के साथ समान 160cc का 3-वॉल्व इंजन दिया गया है जो 10.8 bhp पावर जनरेट करता है और इसे CVT गियरबॉक्स से लैस किया गया है. अप्रिलिया SXR के 125cc वेरिएंट को भी लॉन्च करेगी जिसके साथ SR 125 का इंजन फिट किया जाएगा. ये इंजन 9.4 bhp पावर और 9.9 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है जिसे समान CVT गियरबॉक्स में पेश किया जाएगा. ग्राहक इस स्कूटर के साथ एक्सेसरीज़ की व्यापक रेन्ज चुन सकते हैं जिसमें कनेक्टिविटी, मोबाइल डॉकिंग सिस्टम और अप्रिलिया हैडमेट्स और अपियरेल जैसे मर्चेंडाइज़ शामिल हैं.

कम्पेयर एप्रिलिया एसआर 150 मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ

Be the first one to comment
Thanks for the comments.