ऑटो एक्सपो 2018: मरुति ने शोकेस की न्यू-जेन स्विफ्ट आईक्रिएट, जानें कितनी बदली हैचबैक

ऑटो एक्सपो 2018 में मारुति सुज़ुकी ने नई कारें शोकेस की हैं जिसमें नई जनरेशन स्विफ्ट हैचबैक को आईक्रिएट वर्ज़न में शोकेस किया गया है. इस कार को लेकर ऑटो एक्सपो में आए हज़ारों कार ग्राहकों ने अपनी दिलचस्पी दिखाई है. माना जा रहा है कि कंपनी आगे इसे स्विफ्ट के साथ भी पेश करेगी. टैप कर पढ़ें पूरी खबर..

फोटो देखें
कार को लेकर ऑटो एक्सपो में आए हज़ारों कार ग्राहकों ने अपनी दिलचस्पी दिखाई है

ऑटो एक्सपो 2018 में मारुति सुज़ुकी ने कई सारी नई कारें शोकेस ऑर लॉन्च की हैं जिसमें कंपनी ने नई जनरेशन स्विफ्ट हैचबैक को आईक्रिएट वर्ज़न में शोकेस किया गया है. इस कार को लेकर ऑटो एक्सपो में आए हज़ारों कार ग्राहकों ने अपनी दिलचस्पी दिखाई है. आईक्रिएट प्रोग्राम मारुति सुज़ुकी का इन-हाउस पर्सनलाइज़ पहल है जिसमें कंपनी कार को अलग तरीके से पेश करती है और आईक्रिएट वर्ज़न विटारा ब्रेज़ा और इग्निस के साथ पहले से उपलब्ध है. माना जा रहा है कि कंपनी आगे इसे स्विफ्ट के साथ भी पेश करेगी. मारुति सुज़ुकी स्विफ्ट आईक्रिएट वर्ज़न को कार के टॉप मॉडल ज़ैडप्लस के साथ पेश किया गया जिसमें कार के साथ अलग से डेकल्स और बॉडी किट दी गई है.

मारुति सुजुकी स्विफ्ट

5.43 लाख * ऑन-रोड प्राइस (नई दिल्ली)
मारुति सुजुकी स्विफ्ट

 
2018 maruti suzuki swift icreate
माना जा रहा है कि कंपनी आगे इसे स्विफ्ट के साथ भी पेश करेगी
 
मारुति सुज़ुकी ने स्विफ्ट आईक्रिएट को चटक ऑरेंज कलर में पेश किया है और बॉडी पर बोनट के साथ छत तक जाते हुए ब्लैक ग्राफिक्स लगाए गए हैं. कार के अगले बंपर पर व्हाइट फिनिश दिया गया है और जो ओवीआरएक से मेल खाता है. इसके साथ ही कार को एक और वर्ज़न में पेश किया गया है जिसके साथ बॉडी किट दी गई है. इस बॉडी किट के अंतर्गत कार में साइड स्कर्ट्स के साथ फाक्स डिफ्यूज़र और अगले हिस्से में लिप स्पॉइलर दिया गया है.

ये भी पढ़ें : मारुति से हासिल की नई जनरेशन स्विफ्ट के लिए 40,000 बुकिंग, आज से शुरू हुई डिलिवरी
 
मारुति आईक्रिएट प्लैटफॉर्म में कार को न सर्फि एक्सटीरियर में बदलावों के साथ लॉन्च किया गया है बल्कि कार के इंटीरियर में भी कई बदलाव हुए हैं. हालांकि कार के इंजन में कंपनी ने कोई भी तकनीकी बदलाव नहीं किया है. फिलहाल बिक रही स्विफ्ट हैचबैक की तर्ज़ पर इस कार में भी 1.2-लीटर पेट्रोल और 1.3-लीटर डीजल इंजन दिया गया है. कंपनी ने इस कार की दिल्ली में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 4.99 लाख रुपए रखी है और नई जनरेशन स्विफ्ट की डिलिवरी 8 फरवरी से शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें : ऑटो एक्सपो 2018: मारुति सुज़ुकी ने हटाया ई-सर्वाइवर से पर्दा, बैटरी से चलती है ये कार

कम्पेयर मारुति सुजुकी स्विफ्ट मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ

Comments (0)