भारत में नई बाइक और कारें

ऑडी A6 लाइफस्टाइल एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 49.99 लाख

ऑडी इंडिया ने A6 लाइफस्टाइल एडिशन पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट्स में उपलब्ध कराया गया है जिसकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 49.99 लाख रुपए रखी गई है.

फोटो देखें
A6 लाइफस्टाइल एडिशन पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट्स में उपलब्ध कराया गया है

ऑडी इंडिया ने भारत में अपनी पॉपुलर लग्ज़री सिडान A6 के लाइफस्टाइल एडिशन को लॉन्च कर दिया है. ऑडी A6 लाइफस्टाइल एडिशन पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट्स में उपलब्ध कराया गया है जिसकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 49.99 लाख रुपए रखी गई है. इस स्पेशल एडिशन ने कार को अलग से किट और एक्सेसरीज़ उपलब्ध कराई हैं जिससा उद्देश्य कार की वेल्यू में इज़ाफा करना है. ऑडी A6 के लाइफस्टाइल वेरिएंट में पिछली सीट के लिए इंटरटेनमेंट पैकेज, एस्प्रेसो मोबिल और एंट्री-एग्ज़िट लाइट्स दिए जैसे फीचर्स मुहैया कराए गए हैं जो इस कार में हुए अपग्रेड का हिस्सा हैं.

g0vcptbk

एस्प्रेसो मोबिली इरअसल एक कॉफी मेकर है

ऑडी इंडया ने नई लग्ज़री स्डिन A6 की पिछली सीट्स को इंफोटेनमेंट पैकेज से लैस किया है जिसमें 10-इंच की स्वतंत्र नेटवर्क टैबलेट लगी है. इस इंटरटेनमेंट के लिए इस्तेमाल किया गया टैबलेट पोर्टेबल है और कार के केबिन के साथ-साथ इसे अलग करके कार के बाहर भी इस्तेमाल किया जा सकता है. कंपनी ने कार में साथ पडल लैंप्स दिए हैं जो चार छल्ले वाले ऑडी लोगो के साथ आते हैं. एस्प्रेसो मोबिली इरअसल एक कॉफी मेकर है और जिसे आपकी सुबह बेहतर बनाने के लिए उपलब्ध कराया गया है ताकि जब भी आप अपने ऑफिस के लिए निकलें तो कॉफी पीने के लिए उत्तम व्यवस्था मिले.

ये भी पढ़ें : स्कोडा रैपिड का मोंटी कार्लो एडिशन दोबारा हुआ पेश, शुरुआती कीमत ₹ 11.15 लाख

0 Comments

ऑडी A6 लाइफस्टाइल एडिशन में फीचर्स लगभग समान ही रखे गए हैं जिसमें बोस ऑडियो सिस्म, ऑडी एमएमआई इंफोटनमेंट सिस्टम के साथ कई सारे ड्राइविंग मोड्स, अडेप्टिव एयर सस्पेंशन, इलैक्ट्रिक अडजस्टेबल सीट्स और कई ऐसे फीचर्स शामिल हैं. फिलहाल भारत में बेची जा रही ऑडी A6 की यह जनरेशन अपने समय को पूरा कर चुकी हैं, बता दें कि इसकी अगली जनरेशन पहले से यूरोपीय बाज़ार में बेची जा रही है. ऑडी A6 का यह नया मॉडल साल के अंत तक भारत में लॉन्च किया जाएगा ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है. ऑडी A6 लाइफस्टाइल एडिशन में 2.0-लीटर का टर्बो डीजल इंजन और 1.8-लीटर पेट्रोल इंजन लगाया गया है और कंपनी ने इस इंजन को 7-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस किया है.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.