भारत में नई बाइक और कारें

अप्रिलिया SR मैक्स 300 स्कूटर भारत में हुई स्पॉट, मिलेगा फंकी लुक और दमदार इंजन

अप्रिलिया की नई SR मैक्स 300 टेस्टिंग के वक्त स्पॉट नहीं हुई है बल्की ग्राहकों की प्रतिक्रिया लेने हेतु इसे अप्रिलिया डीलरशिप पर शोकेस किया गया है.

फोटो देखें
ग्राहकों की प्रतिक्रिया लेने हेतु अप्रिलिया SR Max को डीलरशिप पर शोकेस किया गया है

अप्रिलिया की फंकी लुक वाली SR मैक्स 300 स्कूटर भारत में देखी गई है और यह स्कूटर गोआ में स्पॉट हुई है. अप्रिलिया की ये नई स्कूटर टेस्टिंग के वक्त स्पॉट नहीं हुई है बल्की ग्राहकों की प्रतिक्रिया लेने के लिए इसे अप्रिलिया डीलरशिप पर शोकेस किया गया है. अब इसमें कोई शक नहीं है कि कंपनी इस स्कूटर को भारत में लॉन्च करेगी, लेकिन इस स्कूटर को भारत में लॉन्च किया जाएगा या नहीं यह अबतक स्पष्ट नहीं हो पाया है. भारत में इस स्कूटर को लॉन्च किया जाना चाहिए लेकिन बिक्री के मामले में इस स्कूटर का बेहतर प्रदर्शन भी ज़रूरी है.

नई अप्रिलिया SR मैक्स 300 पूरी तरह मैक्सी-स्कूटर लुक के साथ आएगी जो फ्रंट एप्रॉन और अडजस्टेबल विंडस्क्रीन के साथ डुअल हैडलैंप्स से लैस है. हमें स्कूटर का जो वर्ज़न दिखा है वो चाइनीज़ है और बहुत सारे फीचर्स से लैस है. SR मैक्स 300 को 9-इंच का TFT स्क्रीन, ब्ल्यूटूथ कनेक्टिविटी, प्रोजैक्टर लैंप्स के साथ डेटाइम रनिंग लाइट्स और डुअल हैडलैंप्स के बीच फुल HD एक्शन कैमरा दिया गया है. अप्रिलिया भारत में फिलहाल दो स्कूटर्स बेच रही है जिसमें अप्रिलिया SR150 और अप्रिलिया SR125 शामिल हैं.

ये भी पढ़ें : अप्रिलिया SR 150 ABS जनवरी 2019 से होगी उपलब्ध, शुरुआती कीमत ₹ 82,000

0 Comments

अप्रिलिया SR मैक्स 300 में 278cc का सिंगल-सिलेंडर इंजन लगाया गया है जो 21.6 bhp पावर और 23 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. यह एक ऑटोमैटिक स्कूटर है. नई अप्रिलिया स्कूटर के अगले हिस्से में 35mm टेलिस्कोपिक सस्पेंशन और पिछले हिस्से में ट्विन शॉक अबज़ॉर्वर के साथ 3-लेवल प्रीलोड अडजस्टमेंट दिया गया है. स्कूटर का अगला व्हील 260mm डिस्क और पिछला व्हील 240mm डिस्क ब्रेक से लैस है. स्कूटर का फ्यूल टैंक 15 लीटर का है और इसकी माइलेज 21 किमी/लीटर है, ऐसे में यह स्कूटर एक बार में 300 किमी तक चलाई जा सकती है जो 300cc स्कूटर के हिसाब से काफी बेहतर है.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.