भारत में नई बाइक और कारें

आनंद महिंद्रा ने ऑटो म्यूज़ियम में रखी काला मूवी में इस्तेमाल की गई महिंद्रा थार

पूरा एक साल हो चुका है जब महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने राजनीकांत की नई मूवी 'काला करिकालन' के प्रोड्यूर्स से ट्विटर पर एक गुज़ारिश की थी.

फोटो देखें
फिलहाल ये महिंद्रा थार कंपनी की चेन्नई स्थित रिसर्च वैली में रखी गई है

Highlights

  • महिंद्रा की चाह थी इस फिल्म में इस्तेमाल हुई थार म्यूज़ियम में रखी जाए
  • फिलहाल ये महिंद्रा थार कंपनी की चेन्नई स्थित रिसर्च वैली में रखी गई है
  • महिंद्रा ऑटोमोबाइल म्यूज़ियम मुंबई की कांदिवली स्थित फैसिलिटी में होगा

इस बात को पूरा एक साल हो चुका है जब महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने राजनीकांत की नई मूवी ‘काला करिकालन’ के प्रोड्यूर्स से ट्विटर पर एक गुज़ारिश की थी. अनंद महिंद्रा ने थार को इस फिल्म में इस्तेमाल किए जाने के लिए दिया था और कहा था कि यह थार कंपनी के ऑटो म्यूज़ियम में रखी जाएगी. उस समय इस फिल्म की शूटिंग की जा रही थी और इसी बीच फिल्म प्रोड्यूसर धनुष ने ट्विटर पर जवाब देते हुए भरोसा दिलाया था कि जैसे ही फिल्म की शूटिंग पूरी होगी वैसे ही उन्हें ये एसयूवी वापस कर दी जाएगी. अब जहां ये मूवी पूरे भारत में आज रिलीज़ हो गई है, आनंद महिंद्रा ने दोबारा ट्विट करके घनुष की कही बातों पर विश्वास जताया है क्योंकि उन्हें महिंद्रा थार एसयूवी वापस कर दी गई है.

mahindra thar in kaala karikaalan
फिल्म ‘काला’ में महिंद्रा थार इस्तेमाल की गई है

फिल्म ‘काला’ में जो महिंद्रा थार इस्तेमाल की गई है उसे फिलहाल महिंद्रा की चेन्नई स्थित रिसर्च वैली में रखा गया है. इस ट्विट के साथ आनंद महिंद्रा ने चेन्नई महिंद्रा टीम का एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें महिंद्रा थार के साथ सुपरस्टार फीवर सेलिब्रेट करते टीम वर्कर्स दिखाई दे रहे हैं और वो भी मूवी रिलीज़ के दिन. अबतक महिंद्रा के इस ट्विट पर मूवी निर्माताओं की ओर से कोई टिप्पणी नहीं मिली है और अनुमान है कि जल्द ही इस ट्विट का जवाब दिया जाएगा. महिंद्रा थार में 2.5-लीटर CRDe इंजन लगाया गया है जो 3800 rpm पर 105 bhp पावर और 2000 rpm पर 274 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. कंपनी ने थार के साथ स्टैंडर्ड रूप से 4WD सिस्टम दिया है जो हाई और लो रेशो से लैस है.

ये भी पढ़ें : महिंद्रा लगातार कर रही अपकमिंग U321 MPV की टेस्टिंग, अब गोआ में स्पॉट हुई कार

0 Comments

यह पहली बार नहीं आनंद महिंद्रा ने ऐसे किसी स्पेशल या यादगार वाहन को महिंद्रा एंड महिंद्रा के ऑटो म्यूज़ियम में रखवाया है. पिछली बार आनंद महिंद्रा ने बहुत बेहतरी का काम करते हुए केरल के एक रिक्शा वाले का रिक्शा अपने शोरूम में रखवाया था, क्योंकि इस व्यक्ति ने अपने रिक्शा को पीछे से महिंद्रा स्कॉर्पियो जैसा दिखने वाला मॉडिफाय किया था. महिंद्रा ने इस रिक्शा को उस व्यक्ति से खरीद लिया था और उसे इसके बदले में बिल्कुल नई फोर व्हीलर महिंद्रा सुप्रो मिनी ट्रक के रूप में दी गई थी जिससे आगे भी वह अपना व्यवसाय करता रहे. बता दें कि महिंद्रा और महिंद्रा का ये ऑटो म्यूज़ियम अबतक जनता के लिए नहीं खुला है और यह कंपनी की कांदिवली फैसिलिटी में शुरू किया जाने वाला है.

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.