भारत में नई बाइक और कारें

एक्टर सनी लियोन ने खरीदी ₹ 1.36 करोड़ की दमदार मसेराटी, 4.7 सेकंड में 0-100 kmph स्पीड

सनी लियोन ने हाल ही में लिमिटेड एडिशन मसेराटी घिबली नेरिसिमो कार खरीदी है. भारत में इसकी एक्सशोरूम कीमत 1.36 करोड़ रुपए है. दुनियाभर में इस कार की सिर्फ 450 यूनिट ही बेची जानी है. बता दें कि मसेराटी की यह कार सिर्फ 4.7 सेकंड में ही 0 से 100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ लेती है. जानें कितनी दमदार है कार?

फोटो देखें
दुनियाभर में इस कार की सिर्फ 450 यूनिट ही बेची जानी है

खास बातें

  • मसेराटी घिबली नेरिसिमो को पूरी तरह ब्लेक कलर का ट्रीटमेंट दिया है
  • सनी लिओनी को पिछले साल तोहफे में मसेराटी क्वाट्रापोर्टे मिली है
  • भारत में सनी के पास रोज़ाना इस्तेमाल के लिए BMW 7 सीरीज है

बॉडीवुड में कई फिल्में कर चुकीं अंतर्राष्ट्रीय स्तर की एक्टर सनी लियोन ने शानदार कार मसेराटी खरीदी है. कारों को लेकर सनी लियोन की पसंद बहुत अच्छी है और अब उन्होंने 1.36 करोड़ रुपए एक्सशोरूम कीमत वाली नई मसेराटी घिबली नेरिसिमो एडिशन खरीदी है. यह सनी के कार कलैक्शन की सबसे तेज रफ्तार और सबसे महंगी कार है. यह कार सनी ने यूनाइटेड स्टेट्स में खरीदी है जहां इस कार की शरुआती कीमत करीब 52 लाख रुपए है. इस लिमिटेड एडिशन कार को 2017 न्यू यॉर्क मोटर शो में पेश किया गया था.
 
maserati ghibli nerissimo edition
मसेराटी घिबली नेरिसिमो एडिशन में सिर्फ 450 यूनिट का प्रोडक्शन किया गया है
 
स्टैंडर्ड वेरिएंट से अलग मसेराटी घिबली नेरिसिमो एडिशन में सिर्फ 450 यूनिट का प्रोडक्शन किया गया है. दुनियाभर में इस कार की सिर्फ 450 यूनिट ही बेची जाएंगी जो इसे स्पेशल बनाता है. कंपनी ने इस कार को बेहद काले रंग में उपलब्ध कराया है और 20-इंच के ग्लॉसी ब्लैक उरानो व्हील्स लगाए गए हैं. कार के केबिन को भी काले रंग से फिनिश किया गया है. भारत में सुशांत सिंह राजपूत, अर्जुन कपूर और अजय देवगन जैसे फेमस बॉलीवुड एक्टर्स भी मसेराटी की कार और एसयूवी के मालिक हैं. यह सनी की दूसरी मसेराटी है, पिछले साल सनी के पति ने उन्हें क्वाट्रापोर्टे तोहफे में दी थी.

ये भी पढ़ें : सायना नेहवाल इस शानदार कार को खरीदने का बना रही हैं प्लान, जानें कौन सी है यह कार​
 
maserati ghibli nerissimo edition
लिमिटेड एडिशन मसेराटी घिबली नेरिसिमो की टॉप स्पीड 283 किमी/घंटा है

ये भी पढ़ें : जुड़वा 2 और पिंक वाली तापसी पन्नू ने खरीदी मर्सडीज़, जानें कितनी खास है कार
 
भारत में मसेराटी सिर्फ डीजल इंजन के साथ बेची जा रही है. अमेरिका में बेची जा रही कार में 3.0-लीटर र्टिंन टर्बो वी6 इंजन दिया जा रहा है. यह इंजन फरारी से लिया गया है जो 345 बीएचपी पावर और 404 एनएम टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन ज़ैडएफ 8-स्पीड ट्रांसमिशन से लैस है और कंपनी ने इस कार को स्टैंडर्ड ऑल-व्हील-ड्राइव ऑप्शन के साथ बाजार में उतारा है. बता दें कि यह कार सिर्फ 4.7 सेकंड में ही 0-100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ लेती है और इसकी टॉप स्पीड 283 किमी/घंटा है.
 

Comments (0)