भारत में नई बाइक और कारें

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने खरीदी मर्सडीज़ की GLE, जानें कितनी दमदार है SUV

मर्सडीज़ GLE की एक्सशोरूम कीमत 61,90 लाख से लेकर 74,90 लाख रुपए तक है और हुमा ने जो SUV खरीदी है वो मैटेलिक सिल्वर पेन्ट स्कीम वाली है.

फोटो देखें
मर्सडीज़ GLE की एक्सशोरूम कीमत 61,90 लाख से लेकर 74,90 लाख रुपए तक है

बॉलीवुड में लग्ज़री के साथ अब SUV को ज़्यादा पसंद किया जा रहा है ये बात किसी से छिपी नहीं है. इसी लिस्ट में अभी-अभी शामिल हुई हैं गैंग्स ऑफ वासेपुर 2 वाली हुमा कुरैशी, इन्होंने मर्सडीज़-बैंज़ GLE खरीदी है. मर्सडीज़ GLE की एक्सशोरूम कीमत 61,90 लाख से लेकर 74,90 लाख रुपए तक है और हुमा ने जो SUV खरीदी है वो मैटेलिक सिल्वर पेन्ट स्कीम वाली है. यह SUV पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन में उपलब्ध है और इस GLE कार रेन्ज में मर्सडीज़-बैंज़ GLE 250डी सबसे ज़्यादा पसंद की जाने वाली कार है. अबतक ये साफ नहीं हो पाया है कि हुमा कुरैशी ने इस SUV का कौन सा मॉडल लिया है. मर्सडीज़-बैंज़ GLE को भारत में 2015 से बेचा जा रहा है, तब कार का फेसलिफ्ट वर्जन भारत में लॉन्च किया गया था और यह कंपनी की बनाई ज़्यादा दमदार कार है.

mercedes benz gle suv 827
GLE SUV पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन में उपलब्ध है

मर्सडीज़-बैंज़ इंडिया ने नई फेसलिफ्टेड कार को कई कॉस्मैटिक बदलावों के साथ लॉन्च किया जिसमें अलग ग्रिल, दोबारा स्टाइल किए हैडलैंप्स और एलईडी टेललाइट्स शामिल हैं. फीचर्स की बात करें तो SUV में ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, ड्रावर सीट के लए मेमोरी पैकेज, कीलेस एंट्री, कमांड इंटरफेस वाला 8-इंच डिस्प्ले स्क्रीन के साथ 5 ड्राइविंग मोड्स दिए गए हैं. कार के साथ एयरमैटिक सस्पेंशन सेटअप दिया है जिससे इसकी राइड क्वालिटी बेहतर हुई है. GLE SUV के साथ 1 पेट्रोल और 2 डीजल इंजन दिए गए हैं जिनमें 2.1-लीटर का 4-सिलेंडर डीजल इंजन है जो 204 bhp पावर और 500 Nm टॉर्क जनरेट करता है.

ये भी पढ़ें : 'रेस 3' के बाद रेन्ज रोवर स्पोर्ट से होगी बॉबी देओल की नई रेस, खरीदी लग्ज़री SUV

0 Comments

मर्सडीज़-बैंज़ GLE के टॉप मॉडल 350d के साथ 3.0-लीटर का V6 ऑयल बर्नर इंजन लगाया है जो 258 bhp पावर और 620 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है, इसके साथ ही कार में 3.0-लीटर का V6 पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 333 bhp पावर और 480 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने SUV के इंजन को 9-स्पी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस किया है. हुमा कुरैशी ने अपने पिछले इंटरव्यू में बताया था कि उनके पिता ने उन्हें मारुति सुज़ुकी की स्विफ्ट तोहफे में दी थी, तब वो कॉलेज में थीं. इसके अलावा 2013 में हुमा ने लैंड रोवर फ्रेलैडर 2 खरीदी थी जो उनकी कमाई से खरीदी पहली कार थी.

Compare मर्सिडीज़-बेंज़ जीएलई-क्लास with Immediate Rivals

Be the first one to comment
Thanks for the comments.