भारत में नई बाइक और कारें

ऐक्टर और सांसद हेमा मालिनी ने खरीदी MG हैक्टर, SUV का टॉप मॉडल आया पसंद

बॉलीवुड की मशहूर ऐक्टर और मेंबर ऑफ पार्लियामेंट हेमा मालिनी एजी फैमिली की सबसे नई सदस्य बनी हैं. हेमा मालिनी ने कुछ दिन पहले MG हैक्टर SUV खरीदी है.

फोटो देखें

बॉलीवुड की मशहूर ऐक्टर और मेंबर ऑफ पार्लियामेंट हेमा मालिनी MG फैमिली की सबसे नई सदस्य बनी हैं. हेमा मालिनी ने हाल ही में MG हैक्टर खरीदी है और ये SUV उनके 71वें जन्मदिन के मौके पर डिलिवर की गई है जो 16 अक्टूबर को आता है. व्हीकल रिकॉर्ड से ये सामने आया है कि हेमा मालिनी ने हैक्टर SUV का टॉप मॉडल डीजल शार्प वेरिएंट खरीदा है. कंपनी की मुंबई आधारित एक डीलरशिप ने वीडियो साझा किया है जिसमें ऐक्टर अपनी ज़रूरतों के हिसाब से इसे चुनने की बात कहती दिख रही हैं. दिलचस्प है कि हेमा मालिनी ने किसी एयरपोर्ट पर SUV को डिस्प्ले में लगा देखा और तब से ही उनकी इस कार में दिलचस्पी पैदा हुई.

nm7cqq7cSUV उनके 71वें जन्मदिन के मौके पर डिलिवर की गई है जो 16 अक्टूबर को आता है

हेमा मालिनी ने MG हैक्टर की हाइट थेड़ी कम चाही जिससे कार अंदर जाना और बाहर आना काफी आसान हो. इसके अलावा ऐक्टर की बाकी ज़रूरतों के आधार पर MG हैक्टर काफी आकर्षक विकल्प बनकर उभरी जिसका परिणाम आपके सामने है. SUV का टॉप मॉडल पैनोरमिक सनरूफ, 360-डिग्री कैमरा, एंबिएंट लाइटिंग, लैदर अपहोल्स्ट्री सीट्स, पुश-बटन स्टार्ट और एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ आता है. इसके अलावा ये कार रिमोट कंट्रोल आधारित ऐप दी गई है जिसकी मदद से स्मार्टफोन के ज़रिए कार के केबिन में तापमान और प्री-कूल को कंट्रोल और तय किया जा सकता है.

SUV में LED प्रोजैक्टर हैडलैंप्स का लो-सेट, बड़े आकार की ब्लैक मेश ग्रिल, हाइ माउंटेड LED डेटाइम रनिंग लाइट्स और सेंट्रल एयरडैम दिया गया है. इस कॉम्पैक्ट SUV की हाइट 1760mm है, वहीं ये 4655mm लंबी और 1835mm चौड़ी है. जहां हमने आपको MG हैक्टर कॉम्पैक्ट SUV की ज़्यादातर जानकारी उपलब्ध कराई, वहीं अब हम कार के इंजन की पुख़्ता जानकारी आपको दे रहे हैं. MG मोटर इंडिया ने नई हैक्टर को पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्पों में पेश किया है और यह प्रिमियम कॉम्पैक्ट SUV पेट्रोल हाईब्रिड वेरिएंट में भी उपलब्ध होगी. हैक्टर के पेट्रोल मॉडल में 1.5-लीटर का टर्बोचार्ज्ड इंजन लगा है जो 141 bhp पावर और 250 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है.

ये भी पढ़ें : राजकुमार राव ने खरीदी हार्ले-डेविडसन फैट बॉब, जानें कितनी दमदार है मोटरसाइकल

0 Comments

कंपनी ने इस इंजन को डुअल-क्लच ट्रांसमिशन से लैस किया है. गुजरात के हलोल प्लांट में MG हैक्टर का उत्पादन किया जा रहा है. हैक्टर के साथ कमांड सेंटर में 10.4-इंच का अल्ट्रा लार्ज फुल HD इंफोटेनमेंट डिस्प्ले दिया गया है जो प्री लोडेड एंटरटेनमेंट कंटेंट के साथ आता है. MG का कहना है कि डिस्प्ले स्क्रीन भारत के मौसम के हिसाब से अधिक तापमान में भी काम करता है. कार के साथ पहला मशीन टू मशीन इंबेडेड सिम के साथ SUV इंटरनेट प्रोटोकॉल वर्ज़न 6 दिया गया है जो इसे 5G के लिए तैयार करता है. इस कनेक्टिविटी सिस्टम से SUV में पहले से टॉमटॉम आईक्यू मैप्स, गाना प्रिमियम, एक्यूवेदर जैसे कई ऐप्स फ्री मिलेंगे.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.