भारत में नई बाइक और कारें

अमिताभ बच्चन ने खरीदी नई मर्सडीज़-बैंज़ वी-क्लास, ऐसा है बिग बी का कार कलेक्शन

स्पष्ट नहीं हुआ है कि बिग बी ने कौन MPV का कौन सा मॉडल लिया है, लेकिन इस कार को देखकर लगता है कि यह टॉप मॉडल वी-क्लास एक्सक्लूसिव लाइन है.

फोटो देखें
स्पष्ट नहीं हुआ है कि बिग बी ने कौन MPV का कौन सा मॉडल लिया है

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कारों के काफी बड़े शौकीन हैं और समय-समय पर वह अपने गैराज में शानदार कारों के कलेक्शन को बढ़ाते रहते हैं. अब सीनियर बच्चन ने अपने मुंबई स्थित निवास पर मर्सडीज़ की लग्ज़री MPV वी-क्लास की डिलिवरी ली है. यह अबतक स्पष्ट नहीं हुआ है कि बिग बी ने कौन MPV का कौन सा मॉडल लिया है, लेकिन इस कार को देखकर लगता है कि यह टॉप मॉडल वी-क्लास एक्सक्लूसिव लाइन है जिसकी एक्सशोरूम कीमत 81.90 लाख रुपए है. मर्सडीज़ की यह MPV 7-सीटर और 6-सीटर वेरिएंट में आती है, एक्सक्लूसिव ट्रिम में कार की दूसरी और तीसरी सीट में 2 लोग बैठ सकते हैं.

7ftls77o

यह MPV 7-सीटर और 6-सीटर वेरिएंट में आती है

वी-क्लास एक्सक्लूसिव की दूसरी सीट 180 डिग्री में घूम सकती है और और इसमें एक टेबल भी दिया गया है जिसपर रखकर खाना खाया जा सकता है. मर्सडीज़-बैंज़ इंडिया ने वी-क्लास में सामान्य रूप से बहुत सारे लग्ज़री फीचर्स उपलब्ध कराए हैं. मर्सडीज़ की ये MPV एलईडी हैंडलाइट्स, बड़े इंफोटेनमेंट डिस्प्ले के साथ कमांड सिस्टम, ट्विन-पॉड इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, अगले और पिछले हिस्से में बड़े एयर-कॉन वेंट्स और चिल्ड केबिन दिया गया है. मर्सडीज़ वी-क्लास में अटेंशन असिस्ट, क्रॉसविंड असिस्ट, हैडलाइट असिस्ट, टीपीएमएस, एक्टिव पार्किंग असिस्ट और 360 डिग्री कैमरा जैसे कई हाईटेक फीचर्स दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें : अभिनेता संजय दत्त ने खरीदी नई लैंड रोवर रेन्ज रोवर, दमदार है बाबा की SUV का इंजन

0 Comments

मर्सडीज़-बैंज़ वी-क्लास MPV में BS-VI मानकों वाला 2.2-लीटर कर चार-सिलेंडर वाला डीजल इंजन लगा है जो 161 bhp पावर और 380 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने इस इंजन को 7G-ट्रॉनिक ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया है. भारत में इस कार को पूरी तरह आयात किया जाता है और यह स्पेन से मंगाई जाती है. बता दें कि बिग बी के कार कलेक्शन में लैक्सस LX 570, टोयोटा लैंड क्रूज़र 200, मिनी कूपर S, रेन्ज रोवर, बेंटले कॉन्टिनेंटल GT, पॉर्श केमैन S, रोल्स रॉयस फैंटम, बेंटले अर्नेज R और मर्सडीज़-बैंज़ SL रोड्सटर शामिल हैं.

Compare मर्सिडीज़-बेंज़ वी-क्लास with Immediate Rivals

Be the first one to comment
Thanks for the comments.