भारत में नई बाइक और कारें

सुज़ुकी ने जारी किया 2020 सुज़ुकी वी-स्टॉर्म का टीज़र, 2019 EICMA में होगी शोकेस

सुज़ुकी ने इस टीज़र वीडियो में नई मोटरसाइकल के फ्यूल टैंक और ब्रेक का कुछ हिस्सा दिखाया है जो स्ट्राइकिंग ऑरेंज, रैड और व्हाइट कलर में आया है.

फोटो देखें
टीज़र वीडियो में नई मोटरसाइकल के फ्यूल टैंक और ब्रेक का कुछ हिस्सा दिखा है

सुज़ुकी ने अपनी नई मोटरसाइकल का टीज़र जारी किया है और ये कंपनी की नई बाइक सुज़ुकी वी-स्टॉर्म का टीज़र हो सकता है. इसका सबसे बड़ा सबूत नई बाइक की वी-शेप बीम है जो इस टीज़र की शुरुआत में दिखाई दी है. कंपनी के जारी किए टीज़र वीडियो में इसके बाद बाइक का क्लोज़ अप दिखाई दिया है जिससे इसकी सिलवट का अंदाज़ा हो जाता है. हमें बड़ा स्क्रीन, फ्यूल टैंक और हैंड गार्ड्स और एलईडी इंडिकेटर्स भी दिखाई दिए हैं. बाइक में लगे इंजन के दाहिने हिस्से में केसिंग दिखी है जो मोटी रबर वाले ऑफ-रोड फोकस्ड फुटपैग और इंजन बैश प्लेट के साथ आती है. इन सबको देखकर ये साफ तौर पर एक दमदार ऐडवोंचर बाइक दिखाई देती है.

kn7meqqcसुज़ुकी DR BIG नाम को दोबारा इस्तेमाल में लाने वाली है - रिपोर्ट्स

सुज़ुकी ने इस टीज़र वीडियो में नई मोटरसाइकल के फ्यूल टैंक का पैन व्यू और ब्रेक का कुछ हिस्सा दिखाया है जो स्ट्राइकिंग ऑरेंज, रैड और व्हाइट कलर में आया है. ये कलर 1980 के दशक की सुज़ुकी DR BIG के सम्मान में दिया गया है और रिपोर्ट्स की मानें तो सुज़ुकी DR BIG नाम को दोबारा इस्तेमाल में लाने वाली है. ये टीज़र वीडियो अपडेटेड वी-स्टॉर्म को है या सुज़ुकी असल में DR BIG नाम की वापसी करने वाली है, इन सभी बातों पर सफाई बाइक से पर्दा हटने पर मिल जाएगी जो 5 नवंबर 2019 को इटली के मिलान में होने वाले EICMA शो में होगा.

देखें टीज़र वीडियो

ये भी पढ़ें : सुज़ुकी जिक्सर 250 नैकेड मोटरसाइकल भारत में हुई लॉन्च, कीमत ₹ 1.60 लाख

0 Comments

इटली में ही अपडेटेड 2020 वी-स्टॉर्म के टेस्ट मॉडल को टेस्टिंग के वक्त देखा गया है और स्पेन की मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी DR BIG नाम की वापसी करेगी. इस नई दमदार मोटरसाइकल के साथ कंपनी अपनी वी-स्टॉर्म रेन्ज के लिए ऑफ-रोड का दायरा बढ़ाएगी. ये मोटरसाइकल संभवतः फिलहाल बिक रही वी-स्टॉर्म के मुकाबले ऑफ-रोड काबीलियत वाली होगी. इसकी ज़्यादा जानकारी आगामी EICMA ऑटो शो में होगी जब बाइक से पर्दा हटेगा.

Compare सुज़ुकी एक्सेस 125 with Immediate Rivals

Be the first one to comment
Thanks for the comments.