भारत में नई बाइक और कारें

स्कोडा ने जारी किया नई जनरेशन 2020 ऑक्टाविआ के केबिन का टीज़र

स्कोडा बहुत जल्द 2020 ऑक्टाविआ से पर्दा हटाने वाली है और हम आपको इस नई जनरेशन कार के एक्सटीरियर के लिए जारी टीज़र पहले ही दिखा चुके हैं.

फोटो देखें
2020 स्कोडा ऑक्टाविआ की डिज़ाइन नई सुपर्ब से मिलती है

स्कोडा बहुत जल्द 2020 ऑक्टाविआ से पर्दा हटाने वाली है और हम आपको इस नई जनरेशन कार के एक्सटीरियर के लिए जारी टीज़र पहले ही दिखा चुके हैं. जैसा कि अनुमान था, 2020 स्कोडा ऑक्टाविआ की डिज़ाइन नई सुपर्ब से मिलती-जुलती है जिसे लंबे और झुकते हुए बोनट, नई सिंगल हैंडलैंप क्लस्टर डिज़ाइन और चौड़ी बटरफ्लाय ग्रिल दी गई है. नई ऑक्टाविआ पुराने मॉडल के मुकाबले शानदार दिखती है जो एग्ज़िक्यूटिव क्लास के सेडान बायर्स के मतलब की बात है.

mjtns0lo2020 स्कोडा ऑक्टाविआ में टू-स्पोक स्टीयरिंग व्हील दिया गया है

लेकिन केबिन का क्या? स्कोडा ने हाल में नई जनरेशन कार के इंटीरियर का स्कैट भी टीज़ किया है. कार के केबिन में कई सारे बदलाव किए गए हैं जो काफी आकर्षक दिखाई दे रहे हैं. 2020 स्कोडा ऑक्टाविआ में दोबारा डिज़ाइन किया डैशबोर्ड और टू-स्पोक स्टीयरिंग व्हील दिया गया है. स्कोडा डिज़ाइन विभाग द्वारा जारी किए गए दो टीज़र नए इंटीरियर कॉन्सेप्ट पर प्रकाश डालते हैं.

ये भी पढ़ें : ऑडी A4 फेसलिफ्ट ₹ 41.49 लाख शुरुआती कीमत पर भारत में की गई लॉन्च

c8g4ojc8नई जनरेशन ऑक्टाविआ की फोटोज़ हाल में ऑनलाइन लीक हुई हैं.
0 Comments

स्कोडा ऑटो ने नई जनरेशन 2020 ऑक्टाविआ में नए आकार का डैशबोर्ड दिया गया है जो कई लेवल में बंटा हुआ है, ये डैशबोर्ड बड़े और फ्री-स्टैंडिंग सेंट्रल डिस्प्ले से नीचे लगाया गया है. इसके अलावा कार में लगी स्कोडा रेडिएटर ग्रिल जैसे शेप कैरेक्टरिस्टिक भी कार के केबिन में दिखार्द दी है. इससे ये भी साफ होता है कि नई कार का केबिन बहुत ज़्यादा जगह वाला है. कार में डिजिटल इंस्ट्रुमेंट डिस्प्ले भी लगाया गया है और इसके साथ बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट डिस्प्ले दिया गया है जो 10-इंच का समझ आ रहा है.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.