भारत में नई बाइक और कारें

2020 मर्सडीज़-बैंज़ GLC कूप फेसलिफ्ट के भारत लॉन्च की तारीख आई सामने

कार से पहली बार जेनेवा मोटर शो में मार्च 2019 में पर्दा हटाया था और इस फेसलिफ्ट SUV को कई कॉस्मैटिक अपडेट्स दिए गए हैं जो नई GLC SUV से लिए हैं.

फोटो देखें
कार से पहली बार जेनेवा मोटर शो में मार्च 2019 में पर्दा हटाया था

2020 मर्सडीज़-बैंज़ GLC कूप भारतीय बाज़ार में 3 मार्च 2020 को लॉन्च की जाएगी जो कार के ग्लोबल डेब्यू से ठीक साल भर बाद होने वाला है. मर्सडीज़-बैंज़ ने कार से पहली बार जेनेवा मोटर शो में मार्च 2019 में पर्दा हटाया था और कंपनी ने इस फेसलिफ्ट SUV को कई कॉस्मैटिक अपडेट्स दिए गए हैं जो नई GLC SUV से लिए हैं. नई कूप-SUV के साथ अपडेटेड पावरट्रेन दी जाएगी जिसमें संभवतः 2.0-लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन शामिल होंगे जो बीएस6 मानकों पर खरा उतरने वाले होंगे. ये पहली बार है जब मर्सडीज़-बैंज़ इंडिया GLC कूप का सामान्य मॉडल लॉन्च करेगी, इससे पहले हमारे बाज़ार में कंपनी ने कार का सिर्फ एएमजी वर्ज़न ही उपलब्ध कराया था.

4oc698jgइस फेसलिफ्ट SUV को कई कॉस्मैटिक अपडेट्स दिए गए हैं जो नई GLC SUV से लिए हैं

ग्लोबल लेवल पर मर्सडीज़-बैंज़ GLC कूप फेसलिफ्ट के साथ 2 पेट्रोल और 3 डीजल इंजन दिए गए हैं. 200 4मैटिक इंजन 197 bhp पावर और 320 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है, वहीं 300 4मैटिक इंजन 258 bhp पावर और 370 Nm टॉर्क जनरेट करता है. डीजल विकल्पों में SUV 163 bhp और 245 bhp पावर जनरेट करने की क्षमता रखती है. हमारा मानना है कि मर्सडीज़-बैंज़ नई कार को माइल्ड-हाईब्रिड विकल्प में भी उपलब्ध कराएगी जो 48-वोल्ट ऑनबोर्ड इलैक्ट्रिक सिस्टम से लैस है. मर्सडीज़-बैंज़ इंडिया नई SUV के साथ सिग्नेचर डायमंड पैटर्न की ग्रिल देगी जो LED हैडलैंप्स और बदले हुए अगले बंपर के साथ लगी हुई है. पिछले हिस्से में नया मोल्डेड डिफ्यूज़र, एंगुलर एग्ज़्हॉस्ट टिप और दोबारा डिज़ाइन किए LED टेललैंप्स लगे हैं.

मर्सिडीज़-बेंज़ जीएलसी

52.75 लाख * ऑन-रोड प्राइस (नई दिल्ली)
मर्सिडीज़-बेंज़ जीएलसी

ये भी पढ़ें : ऑटो एक्सपो 2020: मर्सडीज़-बैंज़ मार्को पोलो भारत में लॉन्च, चलता-फिरता घर है कार

shjrt6tkमर्सडीज़-बैंज़ GLC कूप के केबिन में मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील मिला है
0 Comments

मर्सडीज़-बैंज़ GLC कूप के केबिन में मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील मिला है जो एक्टिव डिस्टेंस असिस्ट और इंस्ट्रुमेंट कंसोल के साथ इंफोटेनमेंट और साउंड कंट्रोल्स के साथ आया है. कंपनी ने वैकल्पिक तौर पर कार में डुअल-डिस्प्ले उपलब्ध कराया है जिनमें 12.3-इंच इंस्ट्रुमेंट कंसोल और 10.25-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम शामिल हैं. कार के साथ नया ड्राइविंग असिस्टेंस सिस्टम और एग्ज़िट वॉर्निंग फंक्शन, एमरजेंसी कॉरिडोर फंक्शन और टेल-एंड-ऑफ-ट्रैफिक-जाम फंक्शन जैसे कई और फीचर्स दिए गए हैं. इस लिस्ट में और भी कई आधुनिक फीचर्स शामिल हैं जो बेहद आरामदायक ड्राइव के लिए SUV के साथ उपलब्ध कराए गए हैं.

कम्पेयर मर्सिडीज़-बेंज़ जीएलसी मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ