भारत में नई बाइक और कारें

2020 मारुति सुज़ुकी विटारा ब्रेज़ा टेस्टिंग के वक्त स्पॉट, ऑटो एक्सपो में होगी लॉन्च

ब्रेज़ा फेसलिफ्ट पर तेज़ी से काम किया जा रहा है और लग रहा है कि SUV पर कंपनी काम लगभग खत्म कर चुकी है जिसे 2020 ऑटो एक्सपो में लॉन्च किया जाएगा.

फोटो देखें
आधिकारिक लॉन्च से पहले ये अपडेटेड SUV दोबारा टेस्टिंग के वक्त देखी गई है

मारुति सुज़ुकी विटारा ब्रेज़ा फेसलिफ्ट पर तेज़ी से काम किया जा रहा है और ऐसा लग रहा है कि SUV पर कंपनी काम लगभग खत्म कर चुकी है जिसे 2020 ऑटो एक्सपो में लॉन्च किया जाएगा. हाल में ऑनलाइन सामने आई विटारा ब्रेज़ा फेसलिफ्ट की स्पाय फोटोज़ सबकॉम्पैक्ट SUV के एक्सटीरियर में हुए सभी बदलावों को सामने लेकर आई हैं. अब आधिकारिक लॉन्च से पहले ये अपडेटेड SUV दोबारा टेस्टिंग के वक्त देखी गई है. दिखने में नई ब्रेज़ा लगभग समान ही है जिसे रिप्रेश स्टाइल देने के लिए स्टाइल में हल्के बदलावों के साथ पेश किया जाने वाला है. वहीं इस कार सबकॉम्पैक्ट SUV को पेट्रोल इंजन के साथ भी लॉन्च किया जाएगा.

93nciqts2020 ब्रेज़ा को रिप्रेश स्टाइल देने के लिए हल्के बदलावों के साथ पेश किया जाने वाला है

मारुति सुज़ुकी ने विटारा ब्रेज़ा को 2016 में लॉन्च किया था बिक्री में अच्छे नंबर्स के बाद भी इस SUV को आकार और दिखने में लगभग समान ही रखा गया. नई ब्रेज़ा में हुए बदलाव की बात करें तो इसमें नई ट्विन-स्लेट क्रोम ग्रिल, ब्रश्ड एल्युमीनियम इंर्स्ट्स वाले दूसरी किस्म के बंपर्स और बदले हुए फॉग लैंप्स शामिल हैं. हैडलैंप्स में भी बदलाव हुआ है जो नई जेएलआर-एस्क्यू एलईड डीआरएल के साथ संभवतः LED बल्ब वाले प्रोजैक्टर हैडलैंप्स के साथ आएगी. कार के साइड में मामूली बदलाव किए गए हैं लेकिन नई ब्रेज़ा में नए 16-इंच के ब्लैक अलॉय व्हील्स दिए गए हैं जो शायद प्री-फेसलिफ्ट बलेनो से लिए गए हैं. कार का पिछला हिस्से की जानकारी अबतक नहीं मिली है, लेकिन अनुमान है कि इसे भी बड़े बदलावों में पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ें : किआ सेल्टोस SUV की कीमतों में इज़ाफे का ऐलान, ₹ 35,000 तक बढ़ाए दाम

2020 मारुति सुज़ुकी विटारा ब्रेज़ा फेसलिफ्ट को संभवतः स्मार्टप्ले स्टूडियो इंफोटेनमेंट सिस्टम, बदली हुई अपहोल्स्ट्री  और नए फीचर्स के साथ लॉन्च किया जाएगा. इसके अलावा कार का सबसे बड़ा बदलाव हुड के अंदर होगा जो BS6 मानकों वाले 1.5-लीटर के-सीरीज़ पेट्रोल इंजन के साथ लॉन्च की जा सकती है. ये इंजन 103 bhp पावर और 138 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. इस इंजन को संभवतः 5-स्पीड मैन्युअल और 4-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस किया जा सकता है. माना जा रहा है कि कंपनी इस सबकॉम्पैक्ट SUV को 2020 ऑटो एक्सपो में पेश करेगी. भारत में इसका मुकाबला ह्यूंदैई वेन्यू, टाटा नैक्सॉन, महिंद्रा XUV300 और आगामी किआ QYI से होने वाला है.

0 Comments

सोर्स : IAB/रशलेन.कॉम

Be the first one to comment
Thanks for the comments.