भारत में नई बाइक और कारें

होंडा ने हटाया 2020 CR-V फेसलिफ्ट से पर्दा, हाईब्रिड वर्ज़न में भी लॉन्च होगी SUV

2020 CR-V होंडा की पहली इलैक्ट्रिकफाइड SUV है जिसे अमेरिका में लॉन्च किया जाएगा और अकॉर्ड हाईब्रिड और इनसाइट के बाद तीसरा हाईब्रिड मॉडल होगा.

फोटो देखें
दिखने में 2020 होंडा CR-V काफी आकर्षक है

होंडा ने आखिरकार 2020 होंडा CR-V फेसलिफ्ट से पर्दा हटा लिया है. ये मॉडल US स्पेसिफिकेशन वाला मॉडल है और कार को रिफ्रेश स्टाइल, नए फीचर्स के अलावा इंजन में भी अपग्रेड दिया गया है और CR-V अब इलैक्ट्रिक-हाईब्रिड वेरिएंट में भी आती है. यहां तक कि ये होंडा की पहली इलैक्ट्रिकफाइड SUV होगी जिसे अमेरिका में लॉन्च किया जाएगा और अकॉर्ड हाईब्रिड और इनसाइट के बाद तीसरा हाईब्रिड मॉडल होगा. दिखने में 2020 होंडा CR-V काफी आकर्षक है, SUV के अगले और पिछले हिस्से में कई स्टाइलिंग अपडेट्स के साथ दोबारा डिज़ाइन किए व्हील्स और कुछ बाकी बदलाव किए गए हैं.

lumqbecSUV के अगले और पिछले हिस्से में कई स्टाइलिंग अपडेट्स किए गए हैं

2020 होंडा CR-V फेसलिफ्ट के अगले हिस्से में क्रोम और मेश ग्रिल की जगह ज़्यादा स्टाइलिश ग्लॉसी ब्लैक स्लेट ग्रिल लगाई है. कार के LED हैडलैंप्स समान ही दिख रहे हैं लेकिन इसके क्लस्टर दोबारा डिज़ाइन किए गए हैं, इसके अलावा SUV के हाईब्रिड मॉडल में होंडा लोगो पर सिग्नेचर ब्ल्यू हाईलाइट्स और हाईब्रिड बैज दिया गया है. SUV का अगला बंपर नया और दमदार है जिसे मजबूत क्लैडिंग के साथ मस्कुलर लाइन्स दी गई हैं, इसके साथ ही दो सिल्वर हॉर्न जैसे एलिमेंट के साथ क्रोम हाईलाइट्स और LED DRLs के साथ बड़ा एयरडैम दिया गया है.

होंडा सीआर-वी

33.6 लाख * ऑन-रोड प्राइस (नई दिल्ली)
होंडा सीआर-वी

6kk1djm4SUV में कलर TFT ड्राइवर-इंफॉर्मेशन इंटरफेस सेंटर मीटर डिस्प्ले दिया गया है

होंडा ने फेसलिफ्टेड SUV का हुलिया लगभग समान ही रखा है जिसमें ORVMs पर क्रोम इंसर्ट, नई डिज़ाइन के साथ डार्क ग्रे और मशीन फिनिश 18-इंच व्हील्स और टूरिंग ट्रिम्स में 19-इंच के व्हील्स कार के लिए नई चीज़े हैं. पिछले हिस्से में हुए बदलावों में पैने लुक वाले LED टेललैंप्स और पिछले कांच के नीचे नया डार्क क्रोम ट्रीटमेंट शामिल हैं. फीचर्स की बात करें तो SUV में कलर TFT ड्राइवर-इंफॉर्मेशन इंटरफेस सेंटर मीटर डिस्प्ले, 7-इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले ऑडियो इंटरफेस के साथ एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो इंटीग्रेशन के साथ होंडा सैटेलाइट-लिंक्ड नेविगेशन सिस्टम दिया गया है.

ये भी पढ़ें : त्यौहारों के चलते होंडा कार इंडिया दे रही 4 लाख रुपए तक का बंपर डिस्काउंट

82a6s2nपिछले हिस्से में हुए बदलावों में पैने लुक वाले LED टेललैंप्स और पिछले कांच के नीचे नया डार्क क्रोम ट्रीटमेंट शामिल हैं
0 Comments

होंडा CR-V फेसलिफ्ट रिमोट इंजन स्टार्ट, डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, इलैक्ट्रिक पार्किंग ब्रेक, रियर USB चार्जिंग पोर्ट्स, 4-Way पावर अडजस्टमेंट वाली अगली सीट्स के साथ आती है. SUV का हाईब्रिड मॉडल 2.0-लीटर, 16-वाल्व DOHC इंजन के साथ आती है जो दो इलैक्ट्रिक मोटर वाले सिस्टम से लैस है जिससे कार में कन्वेंशनल ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन की आवश्यक्ता खत्म हो जाती है. ये इंजन कुल 209 bhp पावर जनरेट करता है. इसके अलावा सामान्य CR-V में 1.5-लीटर DOHC, डायरेक्ट-इंजैक्टेड VTEC इंजन दिया गया है जो 187 bhp पावर जनरेट करता है.

Compare होंडा सीआर-वी with Immediate Rivals

Be the first one to comment
Thanks for the comments.